सोनम कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
सोनम कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
Share:

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक हैं और अभिनेत्री अक्सर कुछ न कुछ शेयर करती रहती है, वहीं मंगलवार को इंस्टाग्राम पर लेते हुए, सोनम, जो वर्तमान में अपने लंदन के घर पर रह रही हैं, ने अपनी बहन रिया कपूर की एक थकाऊ तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि वह अपनी यात्रा की दोस्त को याद कर रही है।

सोनम ने लिखा, "मुझे अपनी बहन / BFF / बिज़नेस पार्टनर / स्टाइलिस्ट / सोलमेट @rheakapoor #throwback #whenwetravelledtt #parisisalwaysagoodidea याद आती है।" फोटो में अभिनेत्री को फोटो की धुंधली पृष्ठभूमि में देखा जा सकता है। इस बीच, मुंबई में कपूर के घर में एक नए परिवार के सदस्य का स्वागत किया।

अनिल कपूर और बेटी रिया ने रसेल क्रो कपूर नाम के अपने नए पप्पी की प्यारी तस्वीरें साझा की है। अनिल कपूर ने उन्हें अपनी गोद में रखा, दो तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "Introducing the cutest Kapoor of them all...Russell Crowe Kapoor a.k.a @theprinceofjuhu."  जबकि, रिया ने अपने नए पप्पी का घर में स्वागत किया और प्यारा वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, "हमारे परिवार का नया सदस्य। उसका नाम रसेल क्रो कपूर है। वह @theprinceofjuhu है।  वह 55 दिन का है और प्यार का एक बंडल है। वह पहले दो दिनों बीमार हो गया और हम डर गए। जिसके बाद हमने उसे डॉ. को भी बताया और प्रॉपर ट्रीटमेन्ट करवाने पर वह ठीक हो गया  #princeofjuhu। "

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Introducing the cutest Kapoor of them all...Russell Crowe Kapoor a.k.a @theprinceofjuhu

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

हाथरस सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले पर बोले अक्षय कुमार- आखिर कब रुकेगी क्रूरता ?

पायल घोष को मिली धमकी, एक्ट्रेस ने गवर्नर से की सुरक्षा की मांग

भगत सिंह पर जावेद अख्तर ने कर दिया ऐसा ट्वीट, फूटा बॉलीवुड की 'क्वीन' का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -