सोनम कपूर ने अपने पति को अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश, शेयर की तस्वीर
सोनम कपूर ने अपने पति को अनोखे अंदाज़ में किया बर्थडे विश, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर ने शुक्रवार को अपने पति आनंद आहूजा के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं साझा करते हुए उन्हें 'अपने जीवन की रोशनी' बताया। 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आनंद के साथ एक रमणीय तस्वीर साझा की, क्योंकि उन्होंने उन्हें पीछे से गले लगाया था। फोटो में सोनम ने फ्लोरल बरदोट ड्रेस पहनी थी, जबकि आनंद ने रिलैक्स्ड फॉर्मल लुक के साथ व्हाइट टर्टलनेक शर्ट पहनी थी।

"शनाया कपूर, जो सोनम की चचेरी बहन हैं, ने पोस्ट पर एक दिल का इमोजी डाला। प्रशंसकों ने भी टिप्पणी अनुभाग में आनंद की कामना की। "कितना प्यारा। एक ने लिखा- हैप्पी बर्थडे, जबकि दूसरे ने कहा, "यह बहुत प्यारा है !! आपके पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" उनमें से कई ने दिल और दिल-आंखों के इमोजी पोस्ट करके 'प्यारे जोड़े' पर भी प्यार बरसाया। सोनम ने 8 मई, 2018 को आनंद कारज समारोह में भाने लेबल के मालिक के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 

उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाई। इस बीच अपने वर्क फ्रंट के बारे में विस्तार से बताते हुए सोनम 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी। वह आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं। अनिल कपूर और अनुराग कश्यप की 'एके बनाम एके' में भी उनकी एक कैमियो भूमिका थी, जो पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

तडेपल्ली में एक ही घर से मिले दो शव, केस सुलझाने में उलझी पुलिस

इंस्टाग्राम प्रभावित करने वाला 'हशपुप्पी' अमेरिका में कर रहा था ये काम

महाराष्ट्र के पालघर जिले में महिला बैंक अधिकारी की रहस्यमय तरीके से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -