समय से पहले बूढ़ी हो चुकी है सोनम कपूर, खुद शेयर की यह भद्दी तस्वीर !
समय से पहले बूढ़ी हो चुकी है सोनम कपूर, खुद शेयर की यह भद्दी तस्वीर !
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर हमेशा से ही बॉलीवुड की फैशन डीवा रही हैं और उनके एक्टिंग स्किल्स की तारीफें भी आए दिन अक्सर होती ही रहती हैं. बहन रिया कपूर के साथ मिलकर एक नया ब्रांड लॉन्च करने से लेकर बॉलीवुड में अपने काम और आनंद आहूजा से शादी तक वे सभी तरह से सुर्ख़ियों में रहती है. 

साथ ही आपको बता दें कि सोनम कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और हमेशा अपने फैंस को अपनी जिंदगी से जुडी छोटी-बड़ी जानकारी वे देती रहती हैं. सोनम कपूर द्वाराअपने  इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर शेयर की गई है, जिसे देखकर आप हैरान रह ही जाएंगे. सभी को अपने बूढ़े होने का डर सताते रहता है, लगभग हर इंसान अपनी स्किन और लुक्स को हमेशा अच्छा ही रखना चाहता है. वहीं एक एक्ट्रेस की जिंदगी में उम्र और बुढ़ापा ही सबसे बड़ी मुश्किल होती है. 

सोनम कपूर द्वारा शेयर तस्वीर में आप उनका बूढ़ा वाला रूप देख सकते हैं. ये तस्वीर उनके किसी फैन द्वारा फोटोशॉप की है, जिसे सोनम द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया गया है. सोनम के फैन द्वारा इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि, देखो, जब वो 75-80 साल की हो जाएंगी तो ऐसी दिखेंगी. हालांकि वे खूबसूरत हैं. सच में हमेशा के लिए ब्यूटी क्वीन.' अब इस फोटो पर फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. 

 

बहन सुनैना विवाद पर ऋतिक का बड़ा बयान, मैं बहुत कुछ बोलना चाहता हूँ, लेकिन...'

जान्हवी कपूर की इस अदा के दीवाने हुए राजकुमार, खूब की तारीफ

चर्चा में छाया है करीना का ये छोटा सा बैग, लाखों में है कीमत

लता के बाद धोनी के संन्यास पर बोले जावेद, जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -