VIDEO : काफी सेक्सी नजर आईं सोनम कपूर, वायरल हुई दिलकश अदा
VIDEO : काफी सेक्सी नजर आईं सोनम कपूर, वायरल हुई दिलकश अदा
Share:

बी टाउन की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार सोनम कपूर अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए खूब जानी जाती हैं. सोनम कपूर बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर शुमार रहती हैं और वह अक्सर स्टाइलिश अवतार में सोशल मीडिया से खूब सुर्खियो में रहती है. जबकि सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का सेक्सी वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं और वायरल वीडियो में सोनम कपूर गोल्डन कलर की सेक्सी ड्रेस में देखने जा सकती है. 

आपको बता दें कि दरअसल सोनम कपूर का ये सेक्सी वीडियो उनके विज्ञापन का हैं और इस वीडियो में सोनम कपूर आईक्रीम मेगनम की ऐड कर रही हैं. वहीं पिछले काफी समय से सोनम कपूर सोशल मीडिया पर मेगनम आईक्रीम की ऐड करते हुए आई है. जबकि एक ऐड के दौरान सोनम कपूर का बोल्ड और सेक्सी अवतार अब सामने आया है.

बात करें एक्ट्रेस सोनम कपूर की तो वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करने का काम करती रहती हैं. सोनम के सेक्सी और बोल्ड अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता हैं. वे अपने फैंस के लिए हमेशा से हे कुछ न कुछ नया लाते रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. 

बाफ्टा टीवी अवॉर्ड : 'किलिंग ईव' ने गाड़े सफलता के झंडे

GOT 8 : फिर नजर आई बड़ी गलती, अब दिखा दिया विकलांग का हाथ

ममता बनर्जी पर भड़का यह बॉलीवुड अभिनेता, सद्दाम हुसैन से की तुलना

Canne's फेस्टिवल के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -