इंटरनेट पर वायरल हुआ सोनम कपूर का सेक्सी वीडियो, इस तरह के कपड़े में...
इंटरनेट पर वायरल हुआ सोनम कपूर का सेक्सी वीडियो, इस तरह के कपड़े में...
Share:

हॉट और बोल्ड  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अक्सर अपने स्टाइलिश अवतार के लिए काफी पसंद की जाते है और वे इसके लिए काफी जानी भी जाती हैं. सोनम कपूर अपने सेक्सी स्टाइल से सबको इंप्रेस भी करती हुई नजर आती हैं. जबकि सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का लेटेस्ट वीडियो भी सामने आया हैं और इस वीडियो में सोनम कपूर सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं. वे इस तरह से एक बार फिर अपने लुक के कारण चर्चा में आ गई है. उनका ये सेक्सी और बोल्ड अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं और उन्हें दीवाना बनाने के लिए भी यह काफी है. 

आपको बता दें कि सोनम ने अपना सेक्सी वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.और उनके सेक्सी और बोल्ड अवतार को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. वहीं वीडियो सोनम कपूर के सेक्सी लेग्स धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनम कपूर का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ है. इससे पहले भी कई बार सोनम कपूर के सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुए है. 

अभिनेत्री सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी पाई जाती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती हुई रहती हैं. सोनम के सेक्सी और बोल्ड अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जाता हैं. सोनम के फैंस अक्सर उनकी फोटो की लिए इंतजार करते हैं. खास बात यह है कि वे बी टाउन की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं. 

यहां देखें वीडियो...

प्रभास ने इंस्टा पर डाली पहली फोटो, इस एक्ट्रेस ने किया बाहुबली का वेलकम

शाहरुख़ ने सचिन के लिए कहा कुछ ऐसा, तो तेंदुलकर ने भी दिया धाकड़ जवाब

'एवेंजर्स एंडगेम' देखने पहुंचे रणबीर-आलिया, तस्वीरें आई सामने

एवेंजर्स एंडगेम : बीच में फिल्म छोड़ बाहर आए सुशांत, यह एक्ट्रेस तो नहीं है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -