Sonam Kapoor ने इंस्टा पर लगाई आग, वीडियो में कर डाला ऐसा काम
Sonam Kapoor ने इंस्टा पर लगाई आग, वीडियो में कर डाला ऐसा काम
Share:

बी टाउन में अपने स्टाइल के लिए काफी फेमस सोनम कपूर इन दिनों अपने सेक्सी फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं और वह अक्सर इंटरनेट पर हॉट और सेक्सी लुक में देखने को मिलती रहती है. बता दें कि सोनम कपूर द्वारा सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपना सेक्सी वीडियो भी शेयर किया गया हैं. बता दें कि वीडियो में सोनम कपूर अपनी बहन रिया कपूर के साथ सेक्सी फोटोशूट करवा रही हैं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि उनका यह बोल्ड और हॉट वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा है और इसे खूब साझा भी किया जा रहा है. बॉलीवुड अदाकारा सोनम अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी काफी फेमस हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सोनम कपूर की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. जबकि उनकी बहन रिया कपूर की बात की जाए तो रिया फैशन डिजाइनर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. 

आपको साथ ही इस बात से अवगत करा दें कि सोनम अक्सर अपनी बहन रिया द्वारा डिजाइन किए हुए ड्रेस पहनती रहती है और सोनम कपूर की सुपरहिट फिल्म वीरे दी वेडिंग को रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा मिलकर प्रोड्यूस किया गया था. सोनम कपूर की बात की जाए तो वे फ़िलहाल अपने पति आनंद आहूजा संग जापान में छुट्टियां बिता रही है. 

'अर्जुन पटियाला' रिलीज़ से पहले ही कृति को मिली एक और धमाकेदार फिल्म

तालियों से गूँज उठा सेट, अमिताभ बच्चन ने एक बार में दिया 14 मिनट का सीन

फिल्म फेस्ट में छा गए भारत के सुई-धागा, वरुण-अनुष्का ने लूटी महफ़िल

विद्युत् जामवाल ने पूरी की कमांडो 3 की शूटिंग, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -