जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रही है सोनम, इंटरनेशनल स्टार पर मिलेंगी ख्याति
जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रही है सोनम, इंटरनेशनल स्टार पर मिलेंगी ख्याति
Share:

फ़िल्मी गलियों में खबरें है कि सोनम कपूर एक निर्माता के रूप में ग्लोबल वार्मिंग पर बनने वाली एक अंतरराष्ट्रीय डॉक्यूमेंट्री के साथ नई पारी की शुरुआत कर सकती है. बताया जा  है कि  इस शॉर्ट फिल्म के लिए सोनम कपूर ने एक लंदन बेस्ड प्रोडक्शन हाउस के साथ सहयोग किया है. सूत्रों ने डेली को बताया कि डॉक्यूमेंट्री को कई स्थानों पर शूट किया जाएगा.

सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, ‘डॉक्यूमेंट्री, प्रकृति के विनाश और मानव जीवन पर इसके नतीजों के इर्द-गिर्द घूमते हुए, विभिन्न देशों में शूट की जानी है. इस एनवायरमेंटलिस्ट की एक टीम इस विषय पर एक साल से रिसर्च कर रही है और सोनम की टीम के पांच निर्देशकों को सहयोगी प्रयास के रूप में देखा है. वहीं भारत, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप के निर्देशकों के लिए स्काउटिंग फिलहाल जारी है.’

साथ ही बताया जा रहा है कि इसके अलावा सोनम भी डॉक्यूमेंट्री में ग्लोबल वार्मिंग पर अपनी राय देने के लिए उपस्थित रहेगी. वहीं ऐसा सोर्स का कहना है. अभिनेत्री‘सोनम कपूर भी इस डॉक्यूमेंट्री में फीचर की जाएंगी और दो घंटे की इस डॉक्यूमेंट्री के फाइनल पोर्शन में उन्हें दिखाया जा सकता है. खबर है कि एक प्रसिद्ध ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे साल के अंत तक जारी करने का इरादा है.” साथ ही कई रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि सोनम के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है. 

अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म में नवाज़ुद्दीन की हुई एंट्री, ये है किरदार

कैटरीना का पीलापन देख सूरज को भी आई शर्म, सेक्सी फोटो और अंदाज गरम

सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं जॉन ने बढ़ा दी अपनी फीस, एक फिल्म के ले रहे इतने करोड़

जब घबरा उठे थे बॉलीवुड के 'सिंघम', लिफ्ट में हुआ था बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -