शादी से पहले ही एक अनजान व्यक्ति ने सोनम के स्तन को किया टच, फूट-फूटकर रो पड़ी
शादी से पहले ही एक अनजान व्यक्ति ने सोनम के स्तन को किया टच, फूट-फूटकर रो पड़ी
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इन दिनों सोनम और आनंद की शादी की तैयारियां बड़े ही जोरो-शोरो से चल रही है. लेकिन इसी बीच एक ऐसी बात सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया. सोनम ने एक बार रियलिटी शो के दौरान खुलासा किया था कि वो अपनी टीनएज में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है.

जी हाँ... सोनम ने बताया था कि जब वो छोटी थी तो एक शख्स उनके ऊपर बुरी नजर डालता था. ऐसा करने से सोनम को काफी तकलीफ होती थी. सोनम ने बताया था कि, मेंटली वो इस चीज़ के लिए तैयार नहीं थी. एक बार वो मॉल में गई थी तभी एक आदमी ने पीछे से आकर उनके स्तन को टच कर दिया था. उस व्यक्ति के द्वारा की गई ऐसी घटिया हरकत को सोनम आज तक नहीं भुला पाई हैं.

इस शो में सोनम के साथ विद्या बालन, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट भी मौजूद थी. इस घटना के बारे में सोनम बताते हुए रोने लगी थी जिसके बाद आलिया, विद्या और अनुष्का ने उन्हें चुप करवाया था. आपको बता दें सोनम दिल्ली के एक बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर रही है. 7 मई को उनके संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम है इसके बाद 8 मई को सोनम और आनंद की शादी है. उसी शाम उनके दोस्त और रिश्तेदारों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया जाएगा.

ये 2 एक्टर्स हैं कपिल के सबसे बड़े दुश्मन, दूसरा नाम जानकर चौक जाएंगे आप

टीम की कामयाबी के लिए अब महाकाल के दर पहुंची प्रीति ज़िंटा, नहीं जाने दिया गर्भगृह में

खूंखार विलेन हैं इस एक्ट्रेस का दूसरा पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -