सोनम कपूर की स्किन को खूबसूरत बनाता है नारियल का पानी
सोनम कपूर की स्किन को खूबसूरत बनाता है नारियल का पानी
Share:

बॉलीवुड की फैश्निश्ता सोनम कपूर अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर हैं. ये  जितनी स्टाइलिश और खूबसूरत स्क्रीन पर नजर आती हैं उतनी ही खूबसूरत वह आम जिंदगी में भी हैं. सुंदर दिखने के लिए सोनम कपूर महंगे-महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट की जगह घर पर बनी चीजों का इस्तेमाल करती हैं. सोनम कपूर अपने चेहरे के रंग को निखारने और ग्लोइंग स्किन पाने के लिए केमिकल युक्त क्रीमों का नहीं बल्कि घरेलू चीजों का इस्तेमाल करती हैं. 

1- सोनम कपूर अपने चेहरे पर नेचुरल ग्लो लाने के लिए बेसन और दही का फेस पैक लगाती हैं. दही और बेसन चेहरे की रंगत को निखारने का काम करते हैं. इसके अलावा सोनम हर 2 घंटे में नारियल पानी का सेवन करती हैं. 

2- अपने बालों को खूबसूरत बनाने के लिए सोनम कपूर सप्ताह में एक बार  तेल से अपने बालों की मसाज करती हैं. अपने बालों की मसाज करने के लिए वह बादाम का तेल, नारियल का तेल और शिकाकाई को मिलाकर एक तेल बनाते हैं. जिससे उनके बाल शाइनी और स्ट्रांग हो जाते हैं. 

3- सोनम कभी भी अपने बालों को सुखाने के लिए हेयर ड्रायर का इस्तेमाल नहीं करती हैं. अपने बालों को वह हमेशा खुली हवा में सुखाती हैं. 

4- सोनम कपूर जब भी धूप में बाहर जाती हैं तो अपने चेहरे पर सनब्लॉक के साथ-साथ मॉश्चराइजर लगाना नहीं भूलती हैं. 

5- रात को सोने से पहले सोनम अपना मेकअप साफ करके सोती हैं. वह हमेशा सोने से पहले अपने चेहरे पर मॉश्चराइजर और आई क्रीम लगाना नहीं भूलती हैं.

 

त्वचा में इंस्टेंट ग्लो पाने के लिए करें इस फेस पैक का इस्तेमाल

त्वचा को दिनभर फ्रेश बनाए रखेंगे ये टिप्स

बंद नाक को खोलने के लिए करें सेब के सिरके का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -