पति आनंद आहूजा ने रोमांटिक अंदाज में किया सोनम को जन्मदिन विश
पति आनंद आहूजा ने रोमांटिक अंदाज में किया सोनम को जन्मदिन विश
Share:

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैशन क्वीन सोनम कपूर का जन्मदिन है. ऐसे में आज सोनम अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं और सोनम के जन्मदिन के अवसर पर उनके पति आनंद आहुजा ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में सोनम को विश किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, वहीं आनंद अहूजा ने सोनम कपूर के साथ अपनी शादी के रिसेप्शन की एक फोटो शेयर कर उनको बर्थडे विश किया है. जी हाँ, आनंद अहूजा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ''गर्लफ्रेंड फॉरएवर, एवरीडे पेरानॉर्मल, हैप्पी बर्थडे माइ वर्ल्ड।'' वहीं इस फोटो को शेयर करने के बाद फ़ोटो पर उनके तमाम फैन्स द्वारा काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं और सोनम के फैन्स भी उनको बर्थड विश कर रहे हैं।

आप सभी को यह भी बता दें कि सोनम ने एक दिन केक काट कर अपना जन्मदिन मनाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं। जी दरअसल हुआ यूँ कि एक फैशन मैगजीन शूट के बाद सेट पर ही सोनम का प्री बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने केक कट किया और सभी को शुक्रिया कहा जो वाकई में शानदार रहा, आपको बता दें कि सोनम कपूर का जन्म मुंबई में 9 जून 1985 को हुआ था और सोनम कपूर के पिता बॉलीवुड के ‘झक्कास’ एक्टर अनिल कपूर हैं।

वहीं दोनों फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में बड़े पर्दे पर साथ नजर आ चुके हैं और सोनम कपूर का जन्म मुंबई में 9 जून 1985 को हुआ था। आप सभी ने सोनम कपूर को कई फिल्मों में देखा होगा. जी हाँ, वह दिल्ली 6, आयशा, आई हेट लव स्टोरी, मौसम, रांझना, प्रेम रतन धन पायो, नीरजा और पैडमैन जैसे कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं.

पैसों के लिए ऐसा काम भी कर चुकी है सोनम, जन्मदिन पर जाने कुछ दिलचस्प बातें

इस पोर्नस्टार के फिगर का कायल हुआ हर कोई, सामने आई नई तस्वीरें

चीन में तारीफ़ के 'काबिल' नहीं रही ऋतिक की फिल्म, 3 दिन में महज इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -