सोनम है फ्लॉप एक्ट्रेस, फिर मिला इतना करारा जवाब

Apr 17 2019 10:24 AM
सोनम है फ्लॉप एक्ट्रेस, फिर मिला इतना करारा जवाब

आए दिन सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना कॉमन बात है. बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर भी इसमें शामिल हैं. कभी अपने फैशन सेंस के लिए तो कभी अपने ओपिनियन के लिए वह लोगों की निशाने पर आ ही जाती है. सोनम कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर हमेशा रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अरबाज खान के चैट शो में शिरकत की और इस मौके पर उन्होंने ट्रोलर द्वारा किए गए एक कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे डाली. 

अरबाज खान के शो पिंच में सोनम ने एक शख्स का कमेंट पढ़ा था. कमेंट में शख्स ने उन्हें फ्लॉप एक्ट्रेस बताया. सोनम ने इस पर करारा जवाब देते हुए कहा- मुझे नहीं पता कि मेरी आखरी फ्लॉप फिल्म क्या थी. मगर मुझे ऐसा लगता है कि आज से 7 साल पहले मेरी ऐसी बेहद कम फिल्में ही थीं जिसके बारे में ज्यादा बात करने को कुछ हो. जब मैंने साल 2013 में रांझना फिल्म साइन की थी तो उसके बाद से मैंने स्क्रिप्ट पर ध्यान देना शुरू किया और फिर उसके बाद से मेरी फिल्मों की परफॉर्मेंस भी बेहतर हुई. मुझे तो ऐसा समय याद नहीं आता है जब मेरी फिल्मों की या मेरे एक्टिंग की बुराई हुई हो.

सोनम ने आगे कहा कि भारत ही नहीं पूरे विश्व का हाल ठीक नहीं है. जीवन काफी दुखी है और हर करफ बारी कॉम्पिटीशन है आउटर आज-कल सभी एक दूसरे को पीछे ढकेलने में लगे हैं. जो लोग जीवन में कुछ पाना चाहते हैं या फिर कुछ पा लिया हैं जमाना उनसे जलन करता है और उससे ये हजम नहीं होता कि सामने वाला इतना अच्छा कैसे कर रहा है. 

 

फोटो देखते ही दर्शकों की प्यास बुझी, अपने बम दिखाती नजर आई सूजी

लव-जिहाद पर ये क्या बोल गई आलिया भट्ट, सुनते ही लगेगा...''

अपने दर्शकों को रुलाना चाहते हैं वरुण, कलंक को लेकर कही ऐसी बात

रिलीज से पहले 'कलंक' को बड़ा झटका, इस वजह से नाखुश है सिनेमाघरों के मालिक