बाप्पा के बाद शनि देव के दरबार में सोनम, ट्रेडिशनल लुक में लिया आशीर्वाद
बाप्पा के बाद शनि देव के दरबार में सोनम, ट्रेडिशनल लुक में लिया आशीर्वाद
Share:

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जोया फैक्टर के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हुई है, जिसके प्रमोशन के दौरान सोनम कई अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हो रही है और वह अपनी फिल्म की सफल कामयाबी के लिए मंदिरों में भी पहुंच रही है. जहां हाल ही में वे अब द जोया फेक्टर की कामयाबी के लिए बप्पा के दरबार में सिर झुकाते हुए दिखी, तो अब शनि देव के दरबार में उन्होंने हाजिरी लगाई. 

फिल्म जोया फेक्टर के प्रमोशन के लिए सोनम कई तरह की तरकीब अपना रही है और वह अपने फिल्म के गुड लक के लिए शनि मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंची हैं. इस दौरान सोनम अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में स्पॉट हुईं. सोनम द्वारा रेड कलर का सूट इस दौरान पहना गया था, सोनम नें मिनिमल मेकअप, झुमकों से अपने लुक को खूबसूरत बनाया था. 
 
सोनम के हेयरस्टाइल की बात की जाए तो सोनम ने लो-बन बनाया हुआ था, वहीं उनके फुटवियर की बात की जाए तो सोनम द्वारा पंजाबी जूतियां पहनी गई थी वही इस सूट के साथ पोटली बैग भी उन्होंने लिया हुआ था और वह मंदिर में भगवान के मंदिर में हाथ जोड़े नजर आई. सोनम की आगामी फिल्म की बात की जाए तो जोया फेक्टर जल्द ही 20 सितंबर को रिलीज हो रही है और इस फिल्म में सोनम के अलावा दलकीर सलमान, अंगद बेदी और संजय कपूर जैसे कलाकार भी होंगे. 

 

200 करोड़ के पार अक्षय-विद्या का 'मिशन मंगल', कुछ ऐसा बोले स्टार्स

गणपति विसर्जन के बाद इस खास काम में जुटे जैकी, लोग कर रहे तारीफें

आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो !

हिंदी दिवस पर बोले मनोज, कहा- हिंदी मेरी कमजोरी नहीं बल्कि मेरी ताकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -