कुछ नया चाहते हैं तो ट्राई करें सोनम कपूर का ये पोटली बैग वाला कुरता
कुछ नया चाहते हैं तो ट्राई करें सोनम कपूर का ये पोटली बैग वाला कुरता
Share:

त्योहारों का सीजन शुरू हो रहा है और ऐसे में आप अपने फैशन पर खास ध्यान दे रही होंगी. अगर आपको अभी तक कुछ अच्छा नहीं मिला है तो आप बॉलीवुड की फैशन दिवा यानि सोनम कपूर के कुछ आईडिया ले सकती हैं. वो हमेशा ही अपने नए लुक के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. सोनम हमेशा ही अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और इससे उनका हमेशा ही नया लुक देखने को मिलता है. 

बता दें, हाल ही में वह अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने बैक टु बैक स्टाइलिश कपड़े पहने हैं. इनमें से उनका एक कुर्ता काफी इम्प्रेसिव है. यह कुर्ता अबु संदीप के गुलाबो कलेक्शन में से है. आप देख सकते हैं, इस लाल रंग के कुर्ते की स्लीव्स पर गोटा पट्टी वर्क है. वहीं इसके साथ उन्होंने लाल रंग के प्लाजो पैंट्स पहने हैं. उनके लुक में चार चांद लगा रही हैं उनकी जूती और बड़े से एथनिक इयररिंग्स.

ये कुरता वैसे तो सिंपल दिखाई दे रहा है लेकिन इसमें एक स्टाइल ट्विस्ट है जो कि सबसे खूबसूरत है. इस लाल रंग के कुर्ते के साथ एक पोटली बैग अटैच्ड है. ये उनके सिंपल लुक को मजेदार बना रही हैं. पोटली इस तरह से सिली गई है कि लग रहा है जैसे यह बैग कंधे से लटक रहा है. यानि ये बैग कुछ अजीब नहीं लग रहा है. यह स्टाइल वाकई काफी खूबसूरत है और आने वाले फेस्टिव सीजन में ट्राई किया जा सकता है.

मेकअप से लेकर लिपस्टिक तक, फैशन ट्रेंड में छा रहे हैं न्यूड कलर

लम्बे कद की लड़कियों पर खूब खिलते हैं ये ऑउटफिट्स

स्किन के साथ बालों के लिए भी लाभकारी है चंदन का तेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -