शादी के बाद भारत छोड़ देंगी सोनम, विदेश में लिया अपार्टमेंट
शादी के बाद भारत छोड़ देंगी सोनम, विदेश में लिया अपार्टमेंट
Share:

इन दिनों सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में चल रही हैं. अपने स्टाइल सेन्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की तरीक 6-7 मई बताई जा रही है. शादी के बाद सोनम की क्या प्लानिंग है, इसपर भी काफी कयास लगाए जा रहे हैं और यह अभी फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है.

हाल ही में चर्चाओं का विषय बन रही सोनम की पोस्ट वेडिंग प्लानिंग उनकी हनीमून की नहीं बल्कि किसी और चीज़ की है.

हाल ही मिली जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने के बाद लंदन शिफ्ट होने का प्लान बना रही हैं.

 

सूत्रों से पता लगा है कि सोनम और आनंद आहूजा ने लंदन के नॉटिंग हिल्स एरिया में एक अपार्टमेंट भी देख रखा है. आपकी जानकारी एक लिए बता दें कि सोनम आनंद आहूजा को करीब दो सालों से डेट कर रही हैं. आनंद आहूजा एक दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन हैं, जो एक एपरल ब्रांड के ओनर हैं.

जनवरी में सोनम कपूर को कोलकाता की एक ज्वेलरी शॉप में आनंद की मम्मी के साथ देखा गया था. बस तभी से कयास लगने शुरू हो गए थे कि सोनम इसी साल शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी मीडिया के सामने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया. सोनम ने हमेशा से कहा है कि वह कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया के सामने डिसकस नहीं करना चाहेंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस फिल्म में नजर आएगी अनिल कपूर और उनके बेटे की जोड़ी

'सोनम दी वेडिंग' को कोरियोग्राफ करेंगी फराह खान ?

'सोनम दी वेडिंग' का वेन्यू-डेट फाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -