सोनम ने खोले कई राज, बताया कैसे लिया था पति से फोन का पासवर्ड
सोनम ने खोले कई राज, बताया कैसे लिया था पति से फोन का पासवर्ड
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा हर मामले में परफेक्ट कपल माने जाते हैं और दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं. वहीं दोनों ही जल्द ही शादी की पहली सालगिरह मनाने जा रहे हैं. बता दें कि फिलहाल सोनम पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में समय बिता रही हैं और अब हाल ही में सोनम ने एक चैट शो में हिस्सा लिया है. जहां उन्होंने कई राज का खुलासा किया. 

हाल ही में चैट शो में सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के बारे में भी बात की. बता दें कि वे अरबाज खान के शो पिंच में पहुंची थे. यहां उन्होंने बताया कि वह और आनंद दोनों ही एक-दूसरे के फोन का पासवर्ड जानते हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों के पास एक दूसरे से छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है.
 
इस शो में साथ ही सोनम ने आगे कहा कि कैसे शादी से पहले ही दोनों ने एक-दूसरे से अपने फोन का पासवर्ड शेयर किया था. सोनम के मुताबिक़, एक बार आनंद ने उन्हें अपने फोन से किसी को कुछ मैसेज करने के लिए कहा था. इस पर उन्होंने उनका फोन उठाया फिर उन्होंने आनंद से पासवर्ड पुछा था इस पर आनंद ने अपने फोन का पासवर्ड बता दिया था. सोनम के मुताबिक, यह बात उनकी शादी से काफी पहले की है और आगे उन्होंने बतया कि कैसे उन्होंने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया था. 

फिर छलका कृति सेनन का दर्द, बताया किस तरह से मिलें कलाकारों को पैसा ?

PM Modi biopic : यूट्यूब से हटा विवेक ओबेरॉय की फिल्म का ट्रेलर

एक बार फिर दिखा ब्लेक का सेक्सी अंदाज, घायल हुए फैंस

फोटो देखते ही दर्शकों की प्यास बुझी, अपने बम दिखाती नजर आई सूजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -