नेपोटिज्म पर सोनम कपूर, कहा- पिता ने किसी को मेरा नंबर...'

नेपोटिज्म पर सोनम कपूर, कहा- पिता ने किसी को मेरा नंबर...'

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर इन दिनों फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज की लिए तैयार है. इसमें सोनम कपूर के साथ लीड रोल में साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान भी नजर आने वाले हैं. मूवी की जबरदस्त चर्चा सभी और हो रही है. स्टारकिड सोनम कपूर द्वाराबॉलीवुड के मोस्ट कंट्रोवर्सियल टॉपिक नेपोटिज्म पर हाल ही में बयान दिया गया है.

हाल ही में दिए इंटरव्यू में सोनम कपूर ने कहा है कि- ''फिल्म की बैकग्राउंड से आने के कई फायदे हैं तो जिम्मेदारियां भी. मेरे पिता द्वारा हमें सब कुछ देने के लिए कड़ी मेहनत की गई है और इसलिए अगर हमें चांस मिला है तो हमें उसे ग्रांटेड नहीं लेना चाहिए.'' एक्ट्रेस सोनम कपूर और अभिनेता दलकेर सलमान का यह मानना है कि कई लोग नेपोटिज्म शब्द का सही मतलब जाने बगैर इसका इस्तेमाल करते हैं और इसकी वजह से ये शब्द नकारात्मक प्रतीत होता है.

सोनम ने कहा है कि- मेरे पिता ने किसी को मेरा नंबर तक नहीं दिया है. जबकि दलकेर ने कहा कि- नेपोटिज्म शब्द ऐसा साउंड करता है जैसे कि कुछ आलसी बच्चे जो काम नहीं करते हैं, जो फिल्मों में नहीं जाना चाहते हैं, शूट नहीं करना चाहते हैं और आपका परिवार ऐसा है जैसे मैं तुम्हें ये फिल्म दिलाऊंगा, मैं तुम्हें कुछ दिलाऊंगा, पर ऐसा नहीं होता. फिल्म की बात करें तो द जोया फैक्टर का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और फिल्म लेखिका अनुजा चौहान की इसी नाम की किताब पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी जोया सोलंकी नाम की एक लड़की की है जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है.

भारत लौटने के बाद नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर, खोला पुराना राज़

परिणीति ने किया धमाकेदार डांस, इस फेमस गाने पर हिलाई सेक्सी कमर

Pal Pal Dil Ke Paas : सहर संग रोमांस में डूबे सनी के बेटे, नया गाना आधा भी ज्यादा रिलीज

यह खास चीज सीखने के लिए अमेरिका रवाना हुईं खुशी कपूर, नम हुई पापा बोनी कपूर की आँखें