सोनम से पूछा 'ब्लाइंड डेट' को लेकर सवाल, तो किया यह खुलासा
सोनम से पूछा 'ब्लाइंड डेट' को लेकर सवाल, तो किया यह खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी बात रखने के मामले में एकदम बिंदास और सभी अभिनेत्रों से काफी अलग है और उन्हें किसी भी बात पर संकोच नहीं होता है. फिर चाहे बात 'सेक्स' को लेकर कॉमेंट्स की हो या ' डेटिंग ' पर ही क्यों न हो. हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनम ने डेट को लेकर बड़े ही बोल्ड कमेंट्स में अपनी बात रखी है. 

पिछले साल की ही बात है जब सोनम ने अपने को-स्टार के साथ सेक्स को लेकर खुल कर बात की थी। और फिर अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जबभिनेत्रे सोनम से जब पूछा गया कि अगर उन्हें बदल कर कोई एक्टर बना दिया जाय तो वो कौन सा होगा ? तो इस पर सोनम ने कहा कि कोई भी नहीं. 

वहीं डेटिंग को लेकर सोनम ने यह कहा कि कि उन्हें डेटिंग के वक्त होटल में जाते वक्त बिल चुकाने में आधा-आधा करने वाला फंडा बिलकुल भी समझ में नहीं आता है और अगर मैं आपको बाहर ले जा रही हूँ तो मैं अकेले पैसे भर सकती हूं. हालांकि कोई मुझे ले जा रहा है तो मैं आधा भी क्यों दूं?

दूसरी ओर सोनम कपूर ने इस इंटरव्यू में एक इंटरेस्टिंग जवाब भी दिया जहां उन्हें पूछा गया था कि वो ' ब्लाइंड डेट ' पर जाना चाहेंगी, तो इस सोनम ने कहा कि- " कभी मेरे साथ ऐसा हुआ नहीं है, लेकिन ऐसा हुआ तो वे जरूर जाएगी. वहीं ब्लाइंड डेट पर जाने से पहले ना तो उस इंसान के बारे में सोशल मीडिया पर चेक करुँगी और न ही दोस्तों से इस बाजरे में जानकारी लूंगी. 

IMW Trailer : सच्ची घटना पर आधारित है Indias Most Wanted की कहानी, देखें अर्जुन का नया अवतार

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

अक्षय-शिल्पा के बिना सोता नहीं था यह फेमस स्टार, पिता ने किया खुलासा

फिर अर्जुन के लिए उमड़ा मलाइका का प्यार, VIDEO में देखें सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -