नए फोटोशूट में संस्कारी अंदाज दिखाती नजर आईं सोनम कपूर
नए फोटोशूट में संस्कारी अंदाज दिखाती नजर आईं सोनम कपूर
Share:

आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर लगातार तस्वीरें अपलोड कर रहीं हैं. ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जो काफी दिलकश लग रहा है. वैसे तो सोनम हमेशा अपने फैशनसेंस की वजह से सुर्खियों में रहती है और इस बार वह अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चाओं में हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सोनम ने जो फोटोशूट करवाया है वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं इस लेटेस्ट फोटोशूट में सोनम का कातिलाना अंदाज देखने लायक है और वह बहुत प्यारी लग रहीं हैं. वह एकदम संस्कारी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में सोनम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं और सोनम के पूरे लुक की बात करें तो उन्होंने बालों का बन बनाया है और साथ में ज्वेलरी कैरी की हुई है. वहीं डार्क मेकअप में सोनम पोज देती नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सोनम ने लहंगा चोली पहना हुआ है और इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है. इस फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर कर सोनम ने लिखा है @anamikakhanna.in अब बात करें सोनम की फिल्मों की तो शादी के बाद उन्होंने ज्यादा फिल्में नहीं की है लेकिन वह जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली है जिसका नाम द जोया फैक्टर है.

Kick 2 से पहले इस सलमान खान की ये फिल्म जाएगी फ्लोर पर

कहाँ जाती है दीपिका की कमाई, खुल गया राज ?

वरुण के साथ घटी अजीब घटना, डांस स्टूडियो से निकलते ही फैन ने थमा दिया नायाब तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -