साड़ी पहनकर सोनम कपूर ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट, देखकर
साड़ी पहनकर सोनम कपूर ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट, देखकर
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर ने हाल ही में पाने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज को शेयर किया है जो बहुत बेहतरीन हैं. वैसे सोनम आए दिन अपना बोल्ड अवतार दिखा देती हैं और इस बार उन्होंने साड़ी पहनकर कयामत ला दी है. जी दरअसल सोनम को अपने फैशन के लिए ही जाना जाता है और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. ऐसे में अब इस बार भी सोनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है जो उन्होंने कपूर खानदान के अरमान जैन की शादी में दिखाया है.

दरअसल सोनम अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपडेट रखना पसंद करती हैं और उन्होंने अरमान की शादी के रिसेप्शन में जाने से पहले एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने साड़ी पहनकर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है और लिखा है Sari @goodearthindiaEarrings @kapoor.sunitaNecklace @priya.ahuja27 @priya27ahujaKadas @anmoljewellersRings @birdhichandHMU - @namratasoni Styling @rheakapoorTeam @sanyakapoor @vani2790Photos @thehouseofpixel इसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. वह साड़ी में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आपको पता ही होगा सोनम आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था. फिलहाल फोटोज में वह सफ़ेद खूबसूरत साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं. सोनम की साड़ी में खूबसूरत गोटे लगे हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही थी. सोनम ने एक अन्य फोटो में अपनी माँ को भी दिखाया है उनकी माँ ने ब्लैक ड्रेस पहनी है और इस फोटो को शेयर कर सोनम ने लिखा है Mama इसमें दोनों का लुक बेहतरीन है.

एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद, इस एक्टर ने कहा- 'दुनिया को अलविदा'

फिल्म ब्लैक के 15 साल पूरे होने पर इमोशनल हुईं रानी मुखर्जी, कहा- 'मेरे लिए एक स्पेशल...'

वर्ल्ड कैंसर डे पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -