Photos: ऐसे लगी सोनम को मेहँदी, बिखरी खुशियां ही खुशिया
Photos: ऐसे लगी सोनम को मेहँदी, बिखरी खुशियां ही खुशिया
Share:

बॉलीवुड की सुपर सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. बीते कल ( 6 मई ) को सोनम की मेहंदी सेरेमनी के दौरान वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है उन्होंने जो लहंगा पहना था वह बहुत ही शानदार था.

मेहँदी सेरेमनी के पहले सोनम का एक लहंगा वायरल हुआ था और कहा गया था कि सोनम अपनी मेहँदी सेरेमनी में वहीँ लहंगा पहनेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ उन्होंने कोई और लहंगा पहना.

सोनम का लहंगा बहुत ही खूबसूरत लग रहा था और वह भी गॉर्जियस लग रही थी. सोनम की मेहँदी सेरेमनी में कई बड़े बड़े सेलेब्स मौजूद थे, साथ ही उनकी बहने और परिवारवाले भी.

सोनम और आनंद की जोड़ी काफी आकर्षक लग रही थी दोनों ने साथ में कई तस्वीरें भी करवाई, दोनों वाकई में स्वीट से कपल लग रहे थे. सोनम और आननद की कई तस्वीरें वायरल की जा रही हैं जो दोनों ने मेहँदी सेरेमनी के दौरान क्लिक करवाई. अब देखना यह है कि हल्दी सेरेमनी में सोनम कौन सी ड्रेस पहनती है..?

सोनम अपनी मेहंदी सेरेमनी में कई दोस्तों के साथ नजर आई उनके साथ सभी काफी खुश नजर आए और सभी आज हल्दी सेरेमनी की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

पापा और 6 भाइयों की इजाज़त से सोनम कर रहीं हैं शादी

बॉलीवुड की ये बाला साड़ी में ढाहती है कहर

भाभी की फिल्म का बेसब्री से है इंतज़ार : सोहा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -