सोनम कपूर ने भी किया था अपनी शादी को जीवनभर चलाने के लिए यह टोटका, आप भी करें
सोनम कपूर ने भी किया था अपनी शादी को जीवनभर चलाने के लिए यह टोटका, आप भी करें
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि अक्सर महिलाये शादी के बाद मंगलसूत्र पहनती है और यह एक रिवाज माना गया है. ऐसे में मंगलसूत्र विवाहित महिला के सिंदूर की पहचान को दर्शाता है और आप सभी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को भी मंगलसूत्र पहने हुए देखा होगा. सोनम और आनन्द आहूजा की शादी को काफी समय बीत चुका है और सोनम उस समय अपने मंगलसूत्र को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं थीं. जी हाँ, उनका मंगलसूत्र अब तक सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है.

आप सभी को बता दें कि सोनम ने अपनी शादी को कामयाब बनाने के लिए टोटके का सहारा लिया है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि सोनम ने एक अलग तरह का मंगलसूत्र पहन रखा है और सोनम ने अपने मंगलसूत्र को मॉडिफाई करवाया जिसमें उन्होंने अपनी शादी को कामयाब और सुखद बनाने के लिए अपने और आनंद अहूजा की राशियों के साइन को बनवाया है.

जी हाँ, इस मंगलसूत्र में मिथुन और सिंह राशि दोनों के साइन बना हुआ है और सोनम की राशि मिथुन जबकि आनंद आहूजा की राशि सिंह है. वहीं ज्योतिषों के अनुसार जब भी मिथुन राशि और सिंह राशि की जोड़ियां बनती है तो इन लोगों का दाम्पत्य जीवन लंबा चलता है और स्वभाव से ये जोड़ी एक जैसी होती है और एक-दूसरे की जरूरतों और अपेक्षाओं का भरपूर ख्याल रखते हैं. वहीं इन दो राशियों की जोड़ी अच्छे पति-पत्नी साबित होती हैं और दोनों एक दूजे को अच्छे से समझते हैं और अगर महिलाए सोनम जैसा मंगलसूत्र पहनती है तो उनका जीवन बहुत अच्छा हो जाता है.

आज करें इन फलों का दान, नहीं होगी कभी धन की कमी

तुलसी की चाय तो पीते ही हैं, अब पीएं तुलसी का दूध मिलेंगे अनेक लाभ

आज पांच लाल फूल से कर लें यह उपाय, हो जाएंगे मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -