पति संग फिल्म बनाएंगी सोनम कपूर
पति संग फिल्म बनाएंगी सोनम कपूर
Share:

बॉलीवुड में अपने फैशन के कारण पहचानी जाने वाली सोनम कपूर के पति आनंद अहुजा जल्द ही एक फिल्म का निर्माण करने वाले हैं. जी दराल यह ख्वाहिश उनकी पत्नी की है और इसमें वह अपनी पत्नी का साथ देने वाले हैं. सोनम अपने पति उद्यमी आनंद आहूजा के साथ इन दिनों एन्जॉय कर रहीं हैं.

जी हाँ और इस दौरान वह नए व्यंजनों को पका रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक उन बनाए गए व्यंजनों को वह वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान अपनी माँ से सीख रही हैं. मिली खबर के मुताबिक सोनम और आनंद के बीच कुछ ज्यादा ही प्यार है और दोनों साल 2021 में फिल्म निर्माण में भागीदारी करने वाले हैं. सोनम कपूर के करीबी एक सूत्र का कहना है, 'सोनम अब तक अपनी बहन रिया कपूर के प्रोडक्शन हाउस में पार्टनरशिप कर रही हैं. वह भागीदारी जारी रहेगी. लेकिन सोनम भी अपने पति आनंद के साथ फिल्म निर्माण में सहयोग करना चाहती हैं. '

इसी के साथ बात करें आनंद के बारे में तो उन्होंने अब तक फिल्म निर्माण में निवेश नहीं किया है. वहीं खबर के मुताबिक सह-निर्माता के रूप में आनंद ने ससुर अनिल कपूर और साली रिया के साथ हाथ मिलाने की बात कही थी, लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी पत्नी ने उन्हें एक निर्माता के रूप में बनाने के लिए तैयार हो चुकीं हैं. सोनम कपूर ने अब तक इस बारे में बात नहीं की है लेकिन खबर है वह जल्द खुलासा करने वाली हैं.

बिगड़ती जा रही है कनिका की तबियत, दवा भी हो रही है बेअसर!

निकयांका, विरूष्का के बाद मदद के आगे आया यह मशहूर कपल

लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -