सेक्सी क्लीवेज दिखते हुए सोनम कपूर ने करवाया फोटोशूट, नजर आईं बहुत सेक्सी
सेक्सी क्लीवेज दिखते हुए सोनम कपूर ने करवाया फोटोशूट, नजर आईं बहुत सेक्सी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बहुत ही सेक्सी फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इस फोटो में वह बहुत बदली हुई और सेक्सी लग रहीं हैं. वैसे उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस के पसीने छूट रहे हैं. इन तस्वीरों में सोनम अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर आग लगा रहीं हैं. आपको बता दें कि इस समय फैंस इस फोटो में सोनम के आउटफिट की काफी तारीफ कर रहे हैं और एक के बाद एक लोग उन्हें सेक्सी कह रहे हैं.

फिलहाल उनकी यह फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और इन फोटोज को शेयर कर सोनम ने लिखा है Outfit: @sharonwauchobEarrings and necklace: @sunitakapoorRings by: @amrapalijewelsStyled by @rheakapoorTeam @vani2790 @manishamelwani @sanyakapoor @prernakhushalani @ria.kothariMakeup by @tanvichemburkarHair by @alpakhimaniPhotographer @kunalgupta91

आप देख सकते हैं अपने लेटेस्ट फोटो में सोनम एक बार फिर से नए अंदाज के साथ देखा जा सकता है. वैसे सोनम की इन अदाओं के लाखो दीवाने हैं और शायद उन्ही में से एक आप भी होंगे. फिलहाल उनकी इन फोटोज को अगर आप देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे और उनके दीवाने हो जाएंगे. आप देख सकते हैं सोनम ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह ऑल व्हाइट लुक में देखी जा सकती है. सोनम ने जो आइटफिट पहन रखी है वह बेहद सेक्सी है. उन्होंने अपने बालों का स्टाइलिश बन बनाया हुआ है जो उन्हें काफी सूट कर रहा है. इसी के साथ न्यूड मेकअप के साथ सोनम बहुत आकर्षक लग रहीं हैं.

कंगना रनौत और सोनम कपूर के बीच बढ़ी नजदीकियां, फोटो में देखी बहुत क्लोजनस

समय बर्बाद करना पसंद नहीं करती सोनम कपूर, कहा- 'काम और पति के कारण...'

वाइट साड़ी कलरफुल जैकेट में सोनम कपूर ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -