वाइट साड़ी कलरफुल जैकेट में सोनम कपूर ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
वाइट साड़ी कलरफुल जैकेट में सोनम कपूर ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपना जो लुक दिखाया है वह बहुत शानदार है. उनका नाम फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा स्टाइलिश अभिनेत्रियों में आता है। वहीं सोनम एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं हटती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, वैसे सोनम हर एक लुक में एलीगेंट और खूबसूरत नजर आती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल सोनम कपूर बॉलीवुड की बेस्ट फैशनीस्ता है और वह अपने फैशन को एक नया रूप देने से पहले कभी सोचती नहीं है वह जो पहन लेती हैं वही फैशन बन जाता है.

हाल ही में इसका सबूत उनका लेटेस्ट फोटोशूट है जिसमें वह व्हाइट कलर की साड़ी में भी काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर कर सोनम ने लिखा है Outfit: @anamikakhanna.inBeauty: @kaushikanuJewellery: @apalabysumitofficialStyled by: @rheakapoorAssisted by: @navyachananaPhotographed by: @nayantaraparikh आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. सोनम कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के कलेक्शन से व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई हैं और इस साड़ी में बॉर्डर में बेहतरीन कारीगरी का नमूना नजर आया. इसी के साथ सोनम कपूर ने धागों से कढ़ाई किया हुआ खूबसूरत ओवर कोट लिया और यह उनकी साड़ी में के साथ बहुत शानदार दिख रहा है.

आप देख सकते हैं सोनम कपूर ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप, डार्क लिपस्टिक, स्मोकी आइज और हेयरस्टाइल में 2 पार्टिंग के खूबसूरत चोटी बनाई हुई थी और इस लुक के साथ सोनम कपूर ने apalaby sumit offical के कलेक्शन का एंटिक चोकर के साथ हैवी ईयररिंग्स और हाथों में कंगन पहना जो दिलकश दिख रहा है.

अपने पहले करवाचौथ पर लाल साड़ी में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, बच्चन परिवार में भी मना त्यौहार

रात 2 बजे आईसीयू में एडमिट हुए बिग बी, हुई लीवर में समस्या!

इस तरह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों ने मनाया करवाचौथ का पर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -