सोनम कपूर का स्टाइलिश अवतार आया सामने, नही देखा होगा इतना कुल लुक
सोनम कपूर का स्टाइलिश अवतार आया सामने, नही देखा होगा इतना कुल लुक
Share:

फिल्म इंडस्ट्री की स्टाइलिश अदाकारा सोनम कपूर की फैशन सेंस से तो हर कोई वाकिफ है, सोनम जब भी कहीं जाती हैं, उनके स्टाइल का हर कोई कायल हो जाता है. अपनी इसी अदाओं से दीवाना बनाने वाली सोनम कपूर एक बार फिर फैन्स को मदहोश कर रही हैं. सोनम कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने साड़ी पहना है इस साड़ी का लुक काफी प्यारा लग रहा है. कॉलर वाला ब्लाउज और साइड चेन लगी हुई काफी अलग लुक आ रहा है. सोनम ने इस साड़ी में काफी प्यारा मेकअप किया हुआ है.

आशुतोष गोवारिकर के साथ काम करके बहुत खुश हैं अर्जुन कपूर, कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह इस लुक में बिल्कुल परफेक्ट लग रही हैं सोनम कपूर. सोनम कपूर को उनके एक्टिंग से ज्यादा उनके फैशन सेंस के लिए याद किया जाता है. क्योंकि उनका हर लुक कमाल का होता है वह कोई भी पार्टी और इवेंट में जाती है तो उनका जलवा देखने लायक होता है. लेकिन इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म द जोया फैक्टर में बिजी हैं. जिसके लिए वह कई प्रमोशन में बिजी है. फिल्म को लेकर सोनम कपूर काफी चर्चे में है.

पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं कल्कि कोचलिन, जानिए कौन है बच्चे का पिता

सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. फैन्स इस फोटो को देखकर हमेशा कि तरह तारीफ कर रहे हैं. अबतक इस फोटो पर कई लाख लाइक्स कमेंट आ चुके हैं. आप भी इस इस फोटो को देखकर तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. बात करें सोनम कपूर के काम के बारे में तो वह उनकी फिल्म द जोया फैक्टर जल्द ही रिलीज होने वाली है. इससे पहले सोनम कपूर फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में दिखाई दी थी.

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा, लुक देखकर दीवाने हुए लोग

फिल्म 'खाली पीली' के लिए ईशान खट्टर का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटोज़ देखकर

आप भी कहेंगे WOWपीएम मोदी से बोलीं लता मंगेशकर, कहा- आपके आने से देश की छवि बदली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -