फैशन दिवा सोनम कपूर का लेटेस्ट गाउन सभी को कर रहा अट्रैक्ट
फैशन दिवा सोनम कपूर का लेटेस्ट गाउन सभी को कर रहा अट्रैक्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर फैशन में मामले में हमेशा ही आगे रहती हैं. उनके लेटेस्ट फैशन ट्रेंड को हर कोई जानता है कि ये हमेशा ही कुछ नया लेकर आती हैं. ऐसे ही इस बार भी उन्होंने कुछ नया ही अपनाया है. हाल ही में सोनम एक इवेंट में नजर आईं. बेहद कम मेकअप में सोनम गजब लग रही थीं, लेकिन यहां उनके लुक से भी ज्यादा ध्यान खींचा उनके आउटफिट ने. आइये आपको दिखा देते हैं उनके इस नए ऑउटफिट के बारे में.

हमेशा ही अलग तरह की ड्रेस कैरी करने वाली सोनम ने इस बार भी कुछ ऐसा ही पहना हुआ है. उनका यही गाउन चर्चा का विषय बना हुआ है. यह गाउन वाइट शर्ट और गाउन ड्रेप का कॉम्बिनेशन था, जो वाकई आकर्षक लग रहा था. यानि शर्ट और गाउन का मिक्स है ये ड्रेस जो वाकई बेहद ही शानदार लग रहा है. अगर आप भी कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो सोनम कपूर को फॉलो कर सकती हैं. 

इस गाउन को डेनियल फ्रेंकेल (Danielle Frankel) डिजाइन किया था, जबकि उनके लुक को उनकी बहन रिया कपूर ने डिजाइन किया था. डेनियल का यह गाउन वाइट शर्ट से प्रेरित था. इस गाउन की ऑफ-शोल्डर नेकलाइन काफी आकर्षक थी. यही वजह थी कि सिंपल होने के बावजूद भी यह गाउन काफी दिलकश और आकर्षक लग रहा था. वहीं सोनम के हेयरस्टाइल की तो उन्होंने बालों का बन रफ स्टाइल में जूड़ा बनाया हुआ था, जो उनके ओवरऑल लुक में 'गार्निशिंग' का काम कर रहा था. 

सोनम कपूर ने अपनाया साड़ी का नया पैटर्न, पार्टी लुक के लिए काफी ट्रेंडी

पहली वेडिंग एनिवर्सिरी पर पति को यह खास सरप्राइज़ देने वाली हैं सोनम

इन बॉलीवुड सितारों की शादी के बाद होने वाली है पहली होली...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -