सोनम की तस्वीर पर फैंस हुए फ़िदा, नजर आया रॉयल लुक
सोनम की तस्वीर पर फैंस हुए फ़िदा, नजर आया रॉयल लुक
Share:

हिंदी सिनेमा की फैशन क्वीन सोनम कपूर की अदाओं से हर कोई बखूबी वाकिफ है. हाल ही में सोनम की हॉट एंड सेक्सी फोटो आई है और आते ही सोशल मीडिया पर यह छा भी गई है. इस फोटो में सोनम कपूर डॉर्क रेड कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत अंदाज में देखने को मिल रही है. ख़ास बात यह है कि इस फोटो में सोनम कपूर का डैशिंग लुक उनके फैंस के होश उड़ा रहा है. इसे हाल ही में साझा किया गया है. 

सोनम कपूर की यह हालिया सेक्सी और हॉट फोटो रिया कपूर द्वारा साझा की गई है. फोटो में सोनम कपूर का हॉट अंदाज और स्टाइलिश आप बखूबी देख सकते हैं. वे इसमें रॉयल लुक से लाखों दिलों को जीत रही है. इस फोटो पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं और इस पर एकाएक कमेंट्स की बौछार भी हो रही है. 

एक्ट्रेस सोनम कपूर का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ रहता हैं. एक्ट्रेस सोनम के फैंस उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को देखना भी आए दिन खूब पसंद करते हैं और सोनम कपूर बी टाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर शुमार हैं. सोनम की आगामी फिल्म की बात की जाए तो जोया फैक्टर की सफलता के लिए गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए वे अंधेरीचा राजा के दरबार पर पहुंचीं थीं. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

 

इस डेटिंग ऐप से ईशान खट्टर का है कनेक्शन, जानिए खास बात ?

52 की उम्र में व्हील चेयर पर पहुंचा यह मशहूर अभिनेता, हो चुका है कैंसर

VIDEO : 64 की उम्र में भी शरारत करने से बाज नहीं आ रहे अनुपम, बना लिए लड़कियों जैसे बाल

हॉट और बोल्ड अंदाज छोड़ संस्कारी बन गईं उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -