सोनम कपूर के इस बदले हुए लुक को देखकर हैरान हुए फैंस
सोनम कपूर के इस बदले हुए लुक को देखकर हैरान हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन कही जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर अक्सर ही अपने फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सोनम आए दिन कोई ना कोई ऐसा फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और इन दिनों एक बार फिर से अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. सोनम की हर स्टाइल फैशन सेन्स बन जाता है. हाल ही में सोनम ने एक और सेक्सी फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनम ने डिजाइनर लाइट पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमे वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस ड्रेस के साथ सोनम ने अपने बालों को कर्ली किया हुआ है. सोनम का ये लुक अब उनके फैंस के लिए एक नया स्टाइल स्टेटमेंट बन चुका हैं. वैसे सोनम आए दिन अपने लुक के कारण सभी का दिल जीत लेती हैं. आपको बता दें उन्होंने ये फोटोशूट brides today मैगज़ीन के लिए करवाया है.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'old, beautiful and a little bit of curls.For Brides Today's Bold and Beautiful anniversary issue.' अब तक सोनम की इन तस्वीरों को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और साथ ही उनकी सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों सोनम अपनी हालिया रिलीज़ हुईं फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं.

सोनम-करीना की सुपरहिट फिल्म का बनने वाला है सीक्वल, शुरू हुई तैयारी

ऑस्कर अवॉर्ड लेने से पहले अनिल कपूर ने सुनी थी पत्नी की जोरदार डांट

Box office collection : रिलीज के तीसरे दिन भी ऐसा रहा एक लड़की का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -