'गे' लव स्टोरी के सवाल पर सोनम ने करीना को दिया करारा जवाब
'गे' लव स्टोरी के सवाल पर सोनम ने करीना को दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड की फैशन दिवा सोनम कपूर आए दिन अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में सोनम की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' रिलीज़ हुईं थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम शानदार कमाई दर्ज करवाई है. सोनम के लिए ये फिल्म बहुत ही खास फिल्म रही क्योकि इस फिल्म के जरिए उन्होंने अपनी बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ काम जो किया है. इसके साथ ही इस इस फिल्म में सोनम ने एक लेस्बियन की भूमिका निभाई है.

सोनम के लिए ये किरदार उनके जीवन का सबसे बेहतरीन किरदार हैं. हाल ही में सोनम अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए करीना कपूर के रेडियो चैट शो में पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की. जब शो में करीना ने सोनम कपूर से एक सवाल करते हुए पूछा कि हिंदी फिल्मों में अक्सर लेस्बियन के ऊपर फिल्में देखी जाती हैं लेकिन गे लव स्टोरी के उपर कम फिल्में बनती हैं? तो करीना के सवाल का जवाब देते हुए सोनम कपूर ने कहा कि, ''हमारे समाज ने प्यार पर पाबंदी लगा रखी है, फिर चाहे वह अलग जाति का, फिर चाहे वह अलग सेक्सुअलिटी का हो या फिर चाहे वह उम्र में अंतर को लेकर ही क्यो न हो. ''

इसके बाद सोनम कपूर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, ''फिल्म और आर्ट सोसाइटी को आइना दिखाते हैं.' आपको बता दें सोनम कपूर और अनिल के साथ इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म ' एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है.

सोनम-करीना की सुपरहिट फिल्म का बनने वाला है सीक्वल, शुरू हुई तैयारी

ऑस्कर अवॉर्ड लेने से पहले अनिल कपूर ने सुनी थी पत्नी की जोरदार डांट

Box office collection : रिलीज के तीसरे दिन भी ऐसा रहा एक लड़की का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -