सोनम-करीना की सुपरहिट फिल्म का बनने वाला है सीक्वल, शुरू हुई तैयारी
सोनम-करीना की सुपरहिट फिल्म का बनने वाला है सीक्वल, शुरू हुई तैयारी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर हमेशा ही ऐसी फिल्म करती हैं सबसे अलग होती है. सोनम कपूर अपने लीक से हटकर किए गए किरदारों के लिए जानी जाती हैं. कई सारी ऐसी फिल्में हैं जिससे उन्होंने नाम कमाया है. इन दिनों उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' खूब चर्चाएं बटोर रही है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी है लेकिन इसे दर्शकों और क्रिटिक्स से जरुर पूरे मार्क्स मिले हैं. ये फिल्म समलैंगिक रिश्ते पर आधारित एक पारिवारिक फिल्म है. फिल्म में सोनम कपूर ने एक ऐसी पंजाबी लड़की का किरदार निभाया है जिसे लड़की से ही प्यार हो जाता है.

इसी के साथ एक और खुशखबरी है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. बता दें, इस फिल्म के प्रमोशन के बीच सोनम अपनी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान के रेडियो शो 'व्हाट वुमेन वॉन्ट' में बतौर गेस्ट आईं थी. इस दौरान चर्चा के दौरान सोनम कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है. तो आपकी जानकारी के लिए बता दें,स शो के अंत में करीना कपूर को बाय कहते वक्त सोनम कपूर ने उन्हें कहा कि, 'उम्मीद है कि जल्दी ही हम 'वीरे दी वेडिंग 2' के सेट पर मिलेंगे.'  इससे ये कहा जा सकता है कि इस फिल्म की शुरुआत हो चुकी है. 

इस फिल्म के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था और इसके दूसरे पार्ट की खबर सुनकर तो फैंस भी खुश हो गए होंगे. यानि एक बार फिर से सोनम और करीना को एक साथ देखा जा सकेगा.

2019 के अंत में अपनी 'पागलपंती' दिखाने आ रहे हैं ये बड़े स्टार्स

हिंदी मीडियम 2 में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं इरफ़ान

टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने पर साफ ने किया 'ना', ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -