लॉकडाउन खुलते ही सामान पैक कर ट्रैवल के लिए तैयार हुईं सोनम
लॉकडाउन खुलते ही सामान पैक कर ट्रैवल के लिए तैयार हुईं सोनम
Share:

बॉलीवुड में अपने स्टाइल के लिए मशहूर होने वाली सोनम कपूर लॉकडाउन से कुछ दिन पहले पति आनंद आहूजा संग लंदन से वापस भारत लौटी थीं. वहीं अब ऐसा लग रहा है कि घर पर रहकर वे बोर हो चुकी हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने सोशल मीड‍िया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे एयरपोर्ट पर सामान के साथ नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं, इस तस्वीर में वह सामान लिए दिखाई दे रहीं हैं. वैसे आप अगर कुछ सोच रहे हैं तो उससे पहले हम बता दें कि यह उनका थ्रोबैक फोटो है जिसे उन्होंने शेयर किया है. जी दरअसल सोनम ने इस फोटो को शेयर करते हुए यह भी बताया कि ''वे ट्रैवल करना मिस कर रही हैं.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

इसी के साथ ही साथ उन्होंने लिखा- 'मेरे सारे बैग पैक हैं और मैं जाने के लिए तैयार हूं...कहीं भी..किसी भी जगह...ट्रैवलिंग मिस कर रही हूं'. आप तो जानते ही होंगे बीते तीन महीने के इस लॉकडाउन के दौरान कई लोग अपने घर में बंद रहे और इस दौरान सभी ऊब भी गए. वहीं अब हाल ही में लॉकडाउन में दी गई छूट में जनता और सेलेब्स धीरे-धीरे बाहर निकल रहे हैं. इसी के साथ अब सोनम कपूर के पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है.

उनकी पोस्ट को देखकर कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्हें भी ट्रैवल करना पसंद है तो वहीं कुछ उन्हें मुंबई आने के लिए बोल रहे हैं. हम आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि सोनम इन दिनों दिल्ली में है. वहीं बीते दिनों उन्होंने एक पोस्ट कर लिखा था- 'बेड पर समय बिताना मेरा पसंदीदा काम है.' सोनम इन दिनों सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव हैं और हर दिन कुछ ना कुछ पोस्ट कर रहीं हैं.

संजय राउत पर भड़के अशोक पंडित, कहा- 'आदरणीय बालासाहेब ठाकरे की पार्टी...'

इस सांसद ने साधा सोनू सूद पर निशाना, कहा- 'बीजेपी ने सोनू को एडॉप्ट किया है'

ABCD 2 के बाद शराब और ड्रग्स की आदी हो गयी थी लॉरेन गॉटलिब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -