पूरी तरह से फेमिनिस्ट है सोनम कपूर, कहा- 'मेरे पिता...'
पूरी तरह से फेमिनिस्ट है सोनम कपूर, कहा- 'मेरे पिता...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पिछले कुछ समय में सोशल मुद्दों से जुड़ी हुई फिल्मों में काम किया है जो आपने देखा ही होगा. वहीं आजकल वह सोशल इवेंट्स का हिस्सा भी बनने लगी हैं और आने वाले 5 अगस्त को सोनम कपूर लंदन में वुमेन्स क्लब इनिशिएटिव्स में हिस्सा लेने वाली हैं. वहीं इस दौरान सोनम, महिला सशक्तिकरण पर बातचीत करती नजर आने वाली हैं. वैसे आप जानते होंगे कि सोशल मीडिया पर भी सोनम कपूर काफी एक्टिव रहती हैं और समाज के मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं और हर बार उनका अंदाज अलग होता है.

ऐसे में हाल ही में मिड डे से बातचीत के दौरान सोनम कपूर ने कहा- ''शक्तिशाली महिलाएं एक-दूसरे की मदद करती हैं. मैं ऐसी कई सारी महिलाओं से घिरी रह चुकी हूं जिससे मुझे सिस्टरहुड को बढ़ावा देने का हौसला मिला. आदमियों के इस संसार में महिलाएं तभी आगे आ सकती हैं जब उन्हें हर तरफ से सपोर्ट मिले.'' आप सभी को यह भी बता दें कि सोनम कपूर फेमिनिज्म का भी बढ़-चढ़ कर सपोर्ट करती हैं और वह पीछे नहीं हटती हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने हफिंग्टनपोस्ट को दिए गए इंटरव्यू के दौरान कहा था- ''मैं पूर्ण रूप से फेमिनिस्ट हूं. एक फेमिनिस्ट के संदर्भ में ये समझना बहुत जरूरी है कि फैमिनिज्म सिर्फ बॉय या गर्ल के बारे में नहीं है बल्कि इस बारे में है कि आप कौन हो. किसी से डरना नहीं और हमेशा सच के साथ खड़े रहना.''

वहीं सोनम कपूर ने ये भी बताया था कि कैसे उनके पिता अनिल कपूर ने हमेशा उनकी हौसलाफजाई की. उन्होंने कहा- ''मैं जहां तक जानती हूं मेरे पिता बेस्ट हैं क्योंकि उन्होंने हमेशा ही मुझे और मेरी बहन को प्रोत्साहित किया है. वे मुझे हमेशा से एक ताकतवर इंसान के रूप में देखते आए हैं और इसलिए वे फेमिनिस्ट हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि ये लड़किया कई सारी ऐसी चीजें कर सकती हैं जो अधिकतर लोग नहीं कर सकते. जैसी मैं हूं, मुझे कभी भी ऐसा होने में कोई डर नहीं लगा.'' वहीं अब बात करें सोनम के काम की तो वह जल्द ही फिल्म ''जोया फैक्टर'' में दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आने वाले हैं.

मैगजीन कवर पर मलाइका अरोड़ा ने दिखाई सेक्सी अदा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़ापे में पगला गई...'

घुटने में चोट के बाद भी दिशा ने किया ये खतरनाक स्टंट, देखें वीडियो

सोनाक्षी का खुलासा, मेरे घर कभी नहीं हुई ऐसी गंदी बात...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -