सोनम हुई है नस्लभेद का शिकार...
सोनम हुई है नस्लभेद का शिकार...
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो की सफलता का जश्न मना रही अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए है. सोनम ने कहा है कि वे एक बार नस्लभेद टिप्पणी का शिकार हो चुकी है. आपको बता दे कि कान सहित कई सारे अंतराष्ट्रीय मंचो पर भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी सोनम ने हाल ही में एक इवेंट में इस बात का खुलासा किया. सोनम ने यहां असहिष्णुता जैसे मुद्दे पर अपना बयान दिया था.

सोनम ने कहा कि असहिष्णुता अपने आप में एक बहुत बड़ा शब्द है. उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें कई देशो में नस्लवाद का भी सामना करना पड़ा है. सोनम ने कहा कि अगर आप कही बाहर जाते है तो बाहरी लोग आपके गेहुआ रंग देखकर आपके बारे में पहले से ही अपनी सोच बना लेते है. सोनम ने कहा कि जब वह विदेश जाती है तो लोगो कि धारणा पहले से ही बनी हुई होती है.

जैसे कि वे हमेशा पर्दे में रहते है. इसके साथ ही सोनम ने हिट एंड रन केस में सलमान के बरी हो जाने पर अपनी ख़ुशी जताई है. आपको बता दे कि सोनम सलमान खान के साथ फिल्म प्रेम रतन धन पायो में नजर आई थी. फिल्म वर्ल्ड वाइड हिट हो चुकी है. जो अब तक 400 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -