अम्बानी वेडिंग : अपने लहंगे पर सोनम कपूर ने क्यों लिखवाया ये सब
अम्बानी वेडिंग : अपने लहंगे पर सोनम कपूर ने क्यों लिखवाया ये सब
Share:

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन सोनम कपूर आए दिन अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. हर बार ही ये अपने अनोखे स्टाइल के लिए जानी जाती है. मौका कोई भी हो उनका हर लुक रेड कार्पेट लुक हो या एयरपोर्ट लुक स्टाइलिश अवतार से लोगों का दिल जीत ही लेती हैं. इसके बाद हाल ही में सोनम कपूर ईशा अम्बानी की शादी में नज़र आई जहां उन्होंने पिंक कलर का ड्रेस पहना हुआ था. देखा जा सकता है बहुत ही सिंपल लुक था सोनम का. हमेशा ही चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस इतनी बड़ी शादी में किस तरह का लुक लेकर आई.

आप देख सकते हैं उन्होंने पिंक कलर का लहंगा ड्रेस पहनी हुई है और उस पर उनका नाम भी लिखा हुआ है. उनका नाम लिखा हुआ है वहां तक तो ठीक था लेकिन इसके अलावा और भी कई बातें लिखी हुई हैं जिसके बारे में आपको बता दें, सोनम कपूर का यह लहंगा काफी अलग है.

इसका कारण है उनके लहंगा में लिखा उनका नाम 'SONAM' इतना ही नहीं उनके दुपट्टे में भी कुछ श्बद लिए हुए है. वह शब्द है 'Everything is AK-OK', और ड्रेसिंग स्टाइल की बात करे तो इस बार सोनम का ये लुक कोई खास रंग नहीं दिखा पाई.

सोनम कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क पिंक कलर के लहंगा चुनरी में नजर आ रही है. इसके साथ ही गले में हैवी नेकलेस के साथ माथे में मांग बेदी और ईयररिंग्स उनपर काफी जच रही है. लहंगा की बात करे तो अनामिका खन्ना के कलेक्शन में से एक है. बाकि सब तो ठीक था लेकिन उन्होंने ये सब अपनी ड्रेस पर क्यों लिखवाया ये बात समझ में नहीं आई.

रेखा ने छीनी दुल्हन की लाइम लाइट, ईशा अम्बानी से ज्यादा खूबसूरत नज़र आई

रईसों में रईस हैं अम्बानी परिवार का दामाद, जानिए कौन हैं आनंद पीरामल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -