इस बुजुर्ग दंपति को रोता देख मदद के लिए आगे आईं सोनम कपूर
इस बुजुर्ग दंपति को रोता देख मदद के लिए आगे आईं सोनम कपूर
Share:

आए दिन कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। जी हाँ, कई ऐसे वीडियो हैं जो दिल को छू लेने वाले होते हैं। वहीँ उन वीडियो के वायरल होने के बाद कई बार स्टार्स भी रिएक्शन देते हैं। वहीँ अब हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने रिएक्शन दिया है। जी दरअसल सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं।

 

अब बीते बुधवार को एक वीडियो में वृद्ध दंपति की हालत देखकर सोनम कपूर ने उनकी मदद करने का फैसला लिया है। जी दरअसल बीते बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ और इस वीडियो को देखने के बाद सोनम का दिल पिघल गया। जी दरअसल यह वीडियो दिल्ली के मालवीय नगर का है। यहां एक बुजुर्ग दंपति 'बाबा का ढाबा' चलाते हैं। आप देख सकते हैं वीडियो बनाने वाले शख्स से बात करते वक्त वृद्ध शख्स और उनकी पत्नी रोने लगीं। जी दरसल दोनों के रोने की वजह थी कि वे अपना पूरा खाना नहीं बेच पा रहे थे और इस कारण उन्हें काफी दिक्कतें आ रही थीं। आप देख सकते हैं यह वीडियो 'स्वाद ऑफिशियल' यूट्यूब चैनल का है।

इसी की एक क्लिप वसुंधरा शर्मा नाम के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट हुआ और इस क्लिप को देखकर सोनम कपूर ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। आप देख सकते हैं सोनम कपूर ने वीडियो को रीट्वीट किया और लिखा कि 'हाय, क्या आप मुझे इनकी डिटेल्स मेसेज में भेज सकती हैं?' वैसे सोनम के इस ट्वीट को देखने के बाद कई लोग उनकी तारीफों के पूल बांध रहे हैं और सोनम को बेहतरीन इंसान बता रहे हैं।

अर्जुन कपूर ने दी कोरोना को मात, फैंस को दी यह सलाह

स्वरा के बयान पर भड़कीं कंगना, कहा- 'प्राण जाए पर वचन ना जाए'

माधुरी दीक्षित के पति ने बनाई साबूदाने की खिचड़ी, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -