आखिर सोनम को मिल ही गया शाहरुख के साथ काम करने का मौका!

सुपरस्टार शाहरुख खान की 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। अब ताज़ा खबर के मुताबिक किंग खान निर्देशक आनंद एल. राय के साथ अपनी अगली फिल्म करने के लिए तैयार हैं। 

ख़बरों के मुताबिक, इस फिल्म शाहरुख खान एक बौने आदमी का किरदार अदा करेंगे। शाहरुख के साथ इस फिल्म में सोनम कपूर नज़र आएगी। खास बात यह है कि सोनम और शाहरुख  इस फिल्म से पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे। जबकि सोनम पहले रांझना में निर्देशक आनंद राय के साथ काम कर चुकी हैं। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में सोनम ने बताया कि उन्हें नहीं लगता कि शाहरुख उनके साथ उनके साथ काम करना चाहते हैं। मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि उनके साथ काम करने का वक्त निकल चुका है। बाद में सोनम कपूर ने कहा था कि उस इंटरव्यू में उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया। हालांकि वह बीते दिनों की बात है।  

फ़िलहाल ताज़ा खबर आ रही है कि आनंद राय ने अपनी अगली फिल्म में इन दोनों सितारों को कास्ट किया है। सूत्रों के मुताबिक इस रोल के लिए कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी ऐक्ट्रेस के बारे में सोचा जा रहा था। आखिर में फाइनल सोनम को किया गया।  

सोनम ने लांच किये अपने इमोजी

पापा के साथ 'कुंग-फू-योगा' देखने की ख्वाहिश अधूरी रह गई -सोनू

शाहरुख खान की 'रईस' हुई ऑनलाइन लीक

अक्षय और हुमा ने ऐसे किया फैन्स का वेलकम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -