जब कैटरीना ने जान्हवी पर कसा था तंज तब भड़क उठी थी सोनम कपूर
जब कैटरीना ने जान्हवी पर कसा था तंज तब भड़क उठी थी सोनम कपूर
Share:

39 वर्ष की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड में अपनी सौम्य, शांत और अपने काम को लेकर बेहद संजीदा अभिनेत्री कही जाती है।  16 जुलाई 1983 को हॉन्गकॉन्ग जन्मीं कैटरीना मूलरूप से ब्रिटिश से है। हालांकि विदेशी होने के बावजूद भी कैट का सिक्का बॉलीवुड में भी खूब चल रहा है। उन्होंने अपने 20 वर्ष के करियर कई हिट मूवी दी हैं। वहीं अब बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस में जगह बना चुकी कैटरीना ने 34 वर्ष के अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) संग अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है।

मालूम हो कि कैटरीना कैफ अपनी खूबसूरत और मूवी के साथ साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। लड़कियां उनके फैशन को खूब फॉलो भी कर रही है। हालांकि एक बार एक शो के दौरान जब कैटरीना से पूछा गया कि बॉलीवुड की किस अदाकारा को फैशन से संबंधित सलाह देंगी तो उन्होंने श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम लिया और इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जो जाह्नवी की कजिन यानी अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को बेहद नागवार गुजरा।

जानिए क्या था कैटरीना ने: खबरों का कहना है कि कैटरीना कैफ साल 2018 में एक्ट्रेन नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के एक टॉक शो (Neha Dhupia Chat Show) आई हुई थी। इस बीच वह नेहा के एक सवाल का जवाब देते हुए खुलासा भी कर दिया है कि वो जाह्नवी के छोटे कपड़ों से परेशान होने लग जाती है। दरअसल, नेहा ने कैट से प्रश्न किया कि आपके हिसाब से वो कौन सी सेलिब्रिटी है जो अपने जिम और वर्कआउट लुक के साथ ओवर द टॉप चली जाती है। नेहा के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कैटरीना ने जाह्नवी का नाम लिया और बोला है कि, “ओवर द टॉप तो नहीं, लेकिन उन्हें जाह्नवी के पहने कपड़े हद से अधिक छोटे लगते हैं।” उन्होंने कहा है कि वो उनके ही जिम में आती हैं और हमेशा  दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं। ऐसे में उन्हें कई बार जाह्नवी के छोटे कपड़े देखकर बहुत चिंता होती है।

भड़क गई थीं सोनम कपूर: खबरों का कहना है कि कैटरीना का यह जवाब जब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ तो इस जवाब से सोनम कपूर ने बिना कैट का नाम लिए एक पोस्ट भी साझा कर दी है। जिसके साथ साथ ही अपनी बहन जाह्नवी व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम जींस वाली एक फोटोज भी साझा कर दी है। इसे शेयर करते हुए सोनम ने लिखा था,जाह्नवी हर लुक में स्टाइलिश भी लग रही है। इनडायरेक्टली सोनम कपूर ने जाह्नवी का बचाव करते हुए कैट को जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी थीं।

कियारा आडवाणी की संगीत सेरेमनी में भाई ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, वायरल हुआ VIDEO

सिद्धार्थ-कियारा के पावर कपल बनते ही करण जौहर ने उठाया ये कदम

साउथ के इस मेगास्टार के साथ अक्षय कुमार ने किया जमकर भांगड़ा, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -