शादी की दूसरी सालगिरह पर सोनम कपूर को पति से मिला यह ख़ास गिफ्ट
शादी की दूसरी सालगिरह पर सोनम कपूर को पति से मिला यह ख़ास गिफ्ट
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन है. ऐसे में इस लॉकडाउन का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है और किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही है. जी हाँ, आप देख ही रहे होंगे स्टार्स भी अपने घरों में बंद हो गए हैं. ऐसे में सभी बी-टाउन पार्टीज़ पर भी रोक लग गई है और इस कारण कई सेलेब्स अपना जन्मदिन नहीं मना पा रहे हैं. ऐसे में आज बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं. वहीं उनके पति आनंद ने एनिवर्सरी से पहले ही सोनम को गिफ्ट दे दिया है.

जी दरअसल खबर मिली है कि सोनम का ये स्पेशल गिफ्ट है- Nintendo Switch और इसमें सभी गेम्स भी अपलोड हैं. बीते कल ही सोनम ने अपने फैन्स के साथ इसकी एक तस्वीर भी इंस्टा स्टोरी में शेयर की थी. जी दरअसल सोनम कपूर ने अपने Nintendo Switch की वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'आनंद आहूजा मुझे अच्छे से जानते हैं. लव यू.' वैसे ये उनका एनिवर्सरी प्रेजेंट है. आप सभी को बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई 2018 को हुई थी. उस दौरान वेडिंग में शानदार रिसेप्शन भी हुआ था और शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे.

वहीं उस समय सोनम ने बताया था कि उनकी और आनंद आहूजा की मुलाकात साल 2015 में हुई थी. इस दौरान सोनम कपूर फिल्म प्रेम रतन धन पायो का प्रमोशन कर रही थीं और आनंद अपने दोस्त के साथ उनसे मिले थे.

आप नहीं जानते होंगे बॉलीवुड के यह सबसे डर्टी सीक्रेट्स

फिल्म में दिखना था बदसूरत तो इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया ऑफर

इन मशहूर सितारों पर लग चुका है रेप का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -