सोनम के लिए काफी ख़ास है जोया फैक्टर, नाम को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
सोनम के लिए काफी ख़ास है जोया फैक्टर, नाम को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
Share:

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'जोया फैक्टर' का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है और इस फिल्म का पोस्टर देखने बाद एक्ट्रेस के फैंस भी अब फिल्म के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं और इतना ही नहीं इसके साथ एक और खुलासा यह भी हुआ है कि सोनम का नाम उनके फिल्म के टाइटल रोल जोया के किरदार के साथ भी बहुत ही मेल खा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्ममेकर्स से सोनम ने यह खा था कि उनका नाम सोनम इसलिए रखा. क्योंकि सोनम का अर्थ सौभाग्य है और अनिल ने उनका नाम सोनम रखा क्योंकि वह उनके जीवन और करियर में सौभाग्य लेकर आई थी. खास बात यह है कि फिल्म की कहानी भी उनसे और उनके किरदार से मेल खाती है. अतः इसलिए मेकर्स को भी लगा कि सोनम इस किरदार के लिए बिलकुल परफेक्ट रहेगी. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 'जोया फैक्टर' जोया सिंह सोलंकी नाम की एक राजपूत लड़की की कहानी है जो कि एक विज्ञापन एजेंसी में काम करती है और अपनी जॉब के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से वे मिलती है, जहां वह टीम के कप्तान निखिल खोड़ा के प्रति आकर्षित होती है जो कि भाग्य और अंधविश्वास में विश्वास नहीं रखता है. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा द्वारा किया गया है और यह फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज हो सकती है. 

 

चिट्ठी लिखकर मीका सिंह ने मांगी माफी, कहा- बैन न लगाएं, मेरी बात सुनी जाए

'कारगिल गर्ल' में आर्मी अफसर के किरदार में दिखेंगे अंगद बेदी, देखें पहला लुक

फिल्मों के अलावा जान्हवी ने शुरू की हॉरर वेब सीरीज़ की शूटिंग..

तीन लुक के बाद कार्तिक ने शेयर किया Bhool bhulaiyaa 2 का मोशन पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -