फिजूलखर्ची नापसंद करने वाली सोनम, क्यों कर रही है आलिशान शादी

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी फैशनेबल गर्ल सोनम कपूर 8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. सोनम की शादी को लेकर पूरा कपूर खानदान बहुत एक्साइटेड है और सभी सोनम की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. सोनम जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड आंनद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. सोनम की शादी के लिए एक आलिशान होटल में होने वाली हैं जहाँ एक थाली का खर्चा 3000 रुपए हैं और शराब का उससे कहीं ज्यादा. सोनम अपनी शादी के लिए शॉपिंग में जुटी हुई हैं और जल्द ही वह शॉपिंग पूरी भी कर लेंगी.

सोनम शादी के लिए अपने लहंगे को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं. सोनम की शादी पहले जिनेवा में डेस्टिनेशन वेडिंग के रूप में होने वाली थी लेकिन फिर उसे बदल दिया गया और अब शादी होटल में होगी. शादी को लेकर सोनम ने कुछ समय पहले कहा था कि शादी पर कभी भी फिजूलखर्च नहीं करना चाहिए और शादी पर फिजूलखर्च होना बिलकुल गलत बात हैं वह इसके सख्त खिलाफ हैं. सोनम ने कहा था कि पैसा बहाने से अच्छा तो यह होगा कि वह अपने ही घर में शादी करें किसी बड़ी जगह पर नहीं..!! अब अगर ऐसा हैं तो सोनम होटल में शादी क्यों कर रही हैं और इतना खर्च क्यों हो रहा हैं..?

सोनम क्या चाहती हैं यह बात तो सोनम ही बता सकती हैं फिलहाल आपको बता दें कि सोनम अपनी शादी में डिजाइनर अनामिका खन्ना का डिजाइन किया लंहगा पहनने वाली हैं और जल्द ही उनकी फिल्म वीरे दी वेडनिग भी रिलीज होने वाली हैं. सभी को उनकी फिल्म और उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार हैं.

21 साल बाद अनिल कपूर को किस करती हुई नजर आई तब्बू, वीडियो वायरल

इस आलिशान होटल में होगी सोनम की वेडिंग, 3000 की एक थाली और शराब का खर्चा अलग

माँ की 6 साल पुरानी साड़ी पहनकर अवार्ड लेने पहुंची श्रीदेवी की बेटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -