सोनम कपूर ने की दूसरी शादी! सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम
सोनम कपूर ने की दूसरी शादी! सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम
Share:

बॉलीवुड की फैशन दिवा सोनम कपूर ने हाल ही में अपने सभी फैंस को एक और बड़ा सरप्राइज दिया है. सोनम अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और कोई ना कोई फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार सोनम ने कोई फोटो नहीं शेयर की बल्कि एक ऐसा बदलाव किया है जिसके बाद हर कोई उनकी चर्चा कर रहा है. आपको बता दें इस बार सोनम ने अपना नाम बदला है.

जी हां... सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी नाम बदलकर जोया सिंह सोलंकी रख लिया है. जिसके बाद से सोनम कपूर के फैंस इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर उन्होनें सोशल मीडिया पर अपना नाम क्यों बदल दिया है. तो आप अब ज्यादा मत सोचिए क्योकि हम आपको सोनम के नाम बदलने का कारण बता रहे हैं. सोनम कपूर के नाम बदलने के पीछे का कारण क्या है. बता दें सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म जोया फैक्टर. इस फिल्म का फर्स्ट लुक कुछ समय पहले ही रेवेअल हो चुका है.

फिल्म के फर्स्ट लुक को सभी फैंस ने खूब सराहा. आपको बता दें सोनम इस फिल्म में दलकेर सलमान के साथ नजर आएंगी. अपनी अपकमिंग फिल्म जोया फैक्टर के चलते सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल कर जोया सिंह सोलंकी रख लिया है. वैसे ये उनकी फिल्म के प्रमोशन का एक नया तरीका भी हो सकता है. आपको बता दें सोनम ने शादी के बाद भी सोशल मीडिया ओर अपना नाम बदलकर सोनम कपूर आहूजा कर लिया था.

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुई कैटरीना, लकड़ी के सहारे चलने को हुई मजबूर!

प्रिया प्रकाश के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ से पहले ही लीक हुई फिल्म

क्या प्रियंका चोपड़ा हिंदी हैं? एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -