कांस में सेलिब्रेट की गई सोनम की शादी, केक देखकर रह जाएंगे दंग
कांस में सेलिब्रेट की गई सोनम की शादी, केक देखकर रह जाएंगे दंग
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की स्टाइल सेंसेशन सोनम कपूर कांस फिल्म फेस्टिवल से वापस अपने पापा अनिल कपूर के घर मुंबई लौट चुकी हैं. आपको बता दें खबरें थी कि कांस में सोनम के साथ आनद आहूजा भी जाएंगे, लेकिन यह खबरें अफवाहें साबित हुई और पता चला कि सोनम कांस में अकेले ही गई थी. कांस में पहुंचने के बाद सोनम ने बेहतरीन केक काटा, जिसकी फोटो सोनम ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

दरअसल, कांस में सोनम कपूर के लिए उनकी टीम ने एक केक सरप्राइज़ के तौर पर रखा था. यह केक उनकी शादी की ख़ुशी को सेलिब्रेट करने के लिए था. केक काटते समय सोनम के आसपास कई सारी और भी लड़कियां खड़ी दिखाई दे रही थी.

बता दें कि सोनम के वेडिंग केक का डिज़ाइन बहुत ही शानदार था. इस केक पर वाइट क्रीम के साथ कई सारी लिपस्टिक और कई सारे स्पार्कल कैंडल भी लगी हुई थी.

कांस में सोनम अपने लुक के कारण काफी चर्चाओं में रही. पहले दिन सोनम, कांस के रेड कारपेट पर लहंगे में नज़र आई थी, इसके बाद उन्हें वेस्टर्न आउटफिट में देखा गया था.

इस वेस्टर्न आउटफिट में वह एक ग्लैमरस डॉल की तरह लग रही थी. आपको बता दें की फिलहाल सोनम वापस मुंबई लौट चुकी हैं और जल्द ही अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनिल कपूर के घर, घर-जमाई बनकर रहने वाले हैं आनंद आहूजा

लाइलाज बिमारी से जूझ रहे इस एक्टर ने करीब दो महीने बाद किया ट्वीट

बगैर श्रीदेवी के 'मिस्टर इंडिया' का दूसरा पार्ट बनाना जैसे बिना ताजमहल के आगरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -