अब बॉयफ्रेंड संग क्या गुल खिला रही सोनम कपूर, देखिये वीडियो....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की खूबसूरत बेटी सोनम कपूर जो के अभी तो वैसे भी फिल्मो में नही बल्कि अपनी हरकतों के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रही है. सोनम का नाम आजकल उनके प्रेमी हम बात कर रहे है दिल्ली बेस्ड बिज़नसमैन आनंद आहूजा के बारे में जिसके साथ में आजकल सोनम कपूर क्वालिटी टाइम बिता रही है. अभी हाल ही में इन दोनों ने सोशलमीडिया साइट्स पर एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसमे हमे सोनम अपनी मसखरी हरकतों के चलते हमे नजर आ रही है.

इस वीडियो में हमे सोनम कपूर अपनी नाक पर चम्मच को चिपकाते हुए हमे नजर आ रही है. दिल्ली बेस्ड बिज़नसमैन आनंद आहूजा के साथ सोनम की वैसे भी कई तस्वीरें है जो की सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. पहले तो सोनम आनंद के साथ बहुत कम नज़र आती थी मगर, अब सोनम कई बार आनंद के साथ फैमिली फंक्शन्स में भी दिखाई देती है.

वैसे, सोनम को यह बिल्कुल पसंद नहीं कि उनकी पर्सनल लाइफ को डिस्कस किया जाए, लेकिन फिर वो खुद ही शेयर करती आनंद के साथ अपनी तस्वीरें. कन्फ्यूज़न! खैर, एक बार फिर सोनम ने शेयर किया है आनंद के साथ अपना एक वीडियो जिसमें सोनम एक अजीब सा फनी जादू दिखा रही है. इस पोस्ट की ख़ास बात यह है कि मिस्टर आनंद आहूजा द्वारा कहा गया ज्ञान भी सोनम ने इस वीडियो के साथ शेयर किया है. आप भी देखिये सोनम कपूर का यह फनी वीडियो.. 

'अनारकली ऑफ आरा' का पोस्टर किया करण जौहर ने जारी

OMG! 20 करोड़ बार देखा गया रैपर हनी सिंह का ये गाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -