होली पर सोनम ने करवाया बेहद ही सेक्सी फोटोशूट, आग की तरह फैली तस्वीरें
होली पर सोनम ने करवाया बेहद ही सेक्सी फोटोशूट, आग की तरह फैली तस्वीरें
Share:

बी टाउन की सबसे ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर आए दिन नए और बोल्ड फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. सोनम का सेक्सी और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर हमेशा ही वायरल होता ही रहता है. हाल ही में सोनम ने एक बार फिर बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. अब सोनम की यह सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

उनका ये बोल्ड और सेक्सी अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. आपको बता दें सोनम हाल ही में हैल्लो मैगजीन के अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंची थी और इस अवार्ड शो के लिए ही उन्होंने ग्रीन और पिकं कलर का गाउन केरी किया था. उनका ये बोल्ड और सेक्सी अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. इस फोटोशूट में सोनम ने काफी ज्यादा बोल्ड पोज़ दिए हैं. सोनम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Colour me pretty

ग्रीन गाउन में सोनम की मुस्कान उनके चेहरे पर बहुत ही अच्छी लग रही हैं. वह वाकई में इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है. बता दें सोनम के इस पहनावे को उनकी बहन रिया कपूर ने स्टाइल किया है. उन्होंने यह फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो अब खूब वायरल हो रहा है. अब तक सोनम के इन फोटोज पर 1 लाख 95 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरो कमैंट्स आ चुके हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनम कपूर अपने आउटफिट से सोशल मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई हैं बल्कि वह हर बार ही सेक्सी लुक के चलते सुर्खियों में आ जाती है.

जन्मदिन पर आलिया ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया लाखों का गिफ्ट!

'मरजावां' की शूटिंग हुई पूरी, स्टार कास्ट ने ऐसे की पार्टी

प्रियंका चोपड़ा को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, अमेरिका की इस लिस्ट में हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -