Video: पति से पहले पिता को सोनम ने खिलाया केक, लोग जमकर कर रहे तारीफ़
Video: पति से पहले पिता को सोनम ने खिलाया केक, लोग जमकर कर रहे तारीफ़
Share:

आप सभी को बता दें कि आज बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का 34वां बर्थ-डे है. जी हाँ, वहीं बीते शनिवार रात सोनम ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट किया जिसके वीडियो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इस सेलिब्रेशन में सोनम के पति आनंद अहूजा, अनिल कपूर और सुनीता कपूर के अलावा रिया कपूर, दोस्त मसाबा गुप्ता, पूजा ढींगरा, अनुपम खेर और कई अन्य लोग थे जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं. आपको बता दें कि सोनम इस खास दिन को हर बार अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करती हैं और इस दौरान की तस्वीरें सोनम की बहन रिया कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

वहीं इन तस्वीरों में सोनम ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं और सोनम ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और ईयरिंग्स से कम्पलीट किया है. आप सभी को बता दें कि सोनम की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं सोनम को एक के बाद एक फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. सोनम की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं और एक फैशन मैगजीन शूट के बाद सेट पर ही सोनम का प्री बर्थडे सेलिब्रेट किया गया.

आपको बता दें कि इस दौरान एक्ट्रेस ने केक कट किया और सभी को शुक्रिया कहा जो आप यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि सोनम कपूर अपने बेबाक अंदाज और स्टाइल सेंस के कारण जानी जाती हैं लेकिन वह कई बार अपने बोल्ड बयानों के कारण भी चर्चाओं में आ जाती हैं.

सारा अली खान पर जमकर भड़कीं माँ अमृता सिंह, यह एक्टर है वजह

इंडस्ट्री में अच्छे ऑफर्स नहीं मिलने पर ट्रांसजेंडर बन गई यह एक्ट्रेस

पति आनंद आहूजा ने रोमांटिक अंदाज में किया सोनम को जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -