ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ी सोनम कपूर, जानिए क्या है मामला
ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ी सोनम कपूर, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हुई दिखाई दे रही है। बेटे वायु (Vayu Kapoor Ahuja) के जन्म के उपरांत सोनम फिर से परफेक्ट फिगर पाने के लिए काफी जद्दोजहद करती हुई दिखाई दे रही है, इसके लिए अभिनेत्री योगा और एक्सरसाइज की सहायता ले रही हैं। हाल ही में सोनम को मुंबई के एक योगा सेंटर के बाहर स्पॉट भी किया जा चुका है, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। हालांकि वीडियो में सोनम अपने व्यवहार को लेकर नेटिजन्स के निशाने पर आ चुकी है। वीडियो में एक शख्स सोनम कपूर को उनकी चप्पल पहनाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का अभिनेत्री पर गुस्सा फूट पड़ा, जिसके बाद वीडियो को भी सोशल मीडिया से डिलीट भी कर है।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन: एक्ट्रेस सोनम कपूर के इस वीडियो पर लोगों ने बहुत नाराजगी भी व्यक्त कर दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ठाठ हैं भाई, चप्पल पहनने के लिए भी कोई रखा है, वाह!" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "यह बहुत निराशाजनक है कि वह अपनी चप्पलों के पास भी खुद नहीं जा सकती और इसके लिए उन्होंने किसी दूसरे इंसान को कहा। इतना अमीर होना भी बेकार है।" तो दूसरे यूजर ने तो सोनम को नेपोटिज्म की उपज ही बता दिया है। 

कमर दर्द से जूझ रहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor): सोनम कपूर की दोस्त और पत्रकार जेनिस सिकेरा ने इस केस को लेकर कहा है कि डिलीवरी के बाद सोनम कमर दर्द की परेशानी से जूझ रही हैं इसलिए उन्हें सपोर्ट की जरूरत थी। उन्होंने कहा कि लोग बड़ी ही जल्दी दूसरे व्यक्ति को जज कर लेते हैं।

नई फिल्म के साथ ईशा आ रही अपने फैंस का दिल जीतने

जल्द ही इस मूवी के डायरेक्टर संग काम करते नजर आएँगे प्रभास

विराट के शतक जड़ते ही अनुष्का ने लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -