पति के लिए सोनम कपूर ने बनाई कूकीज, कहा- 'सारा खा जाउंगी'
पति के लिए सोनम कपूर ने बनाई कूकीज, कहा- 'सारा खा जाउंगी'
Share:

इस समय कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है और सभी सेलेब्स को घरों में कैद देखा जा रहा है. इन्ही में शामिल हैं सोनम कपूर और आनंद आहूजा. दोनों इस समय एक दूसरे संग अच्छा समय बिता रहे हैं. दोनों की बॉन्डिंग इस दौरान देखने लायक है. दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वैसे इस दौरान सोनम कपूर अपने पति के लिए कुकिंग और बेकिंग कर रही हैं और उन्हें एक से बढ़कर एक सरप्राइज दे रही हैं. अब हाल ही में सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के लिए कुकीज तैयार किए जो बेहतरीन है.

जी हाँ, दरअसल सोनम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ स्टिल्स और वीडियोज के जरिए इसका पूरा प्रॉसेस शेयर किया कि किस तरह से उन्होंने कुकीज बनाए. आप देख सकते हैं कुकीज़ की तस्वीर शेयर करने के बाद उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा को टैग करते हुए लिखा- 'मैं ये सारा खाने जा रही हूं.' वहीं उसके बाद सोनम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर और शेयर की जिसमें वे आनंद संग कुकीज खाती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'कुकीज खाकर खुश.'

आप सभी को बता दें कि लॉकडाउन में भी सोनम कपूर अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं. वे जिम में पसीना बहा रही हैं. इस दौरान के फोटो भी वे प्रशंसकों संग शेयर करती रहती हैं. वहीं सोनम हर दिन कुछ ना कुछ नया बना रहीं हैं और अपने पति को खुश करने में लगी हुईं हैं. सोनम अपनी बहन और पापा से दूर हैं इस कारण वह बीते दिनों पुरानी तस्वीरों के माध्यम से उन्हें याद करते हुए नजर आईं थीं.

स्टार्स ने की कोरोना सर्वाइवर्स से ब्लड डोनेट करने की अपील

वायरल हो रही है अनिल कपूर के जन्मदिन की तस्वीर, जानिए क्या है खास?

हद से कहीं अधिक बड़े है इस मॉडल के बूब्स, दिखाकर कर देती है पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -