जब सोनम को करीना ने बचाया इस मुसीबत से
जब सोनम को करीना ने बचाया इस मुसीबत से
Share:

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। सोनम कई बार अपने इस स्वभाव की वजह से कंट्रोवर्सी में भी फंसी हैं। वहीं  सोनम की दोस्त करीना कपूर खान इंडस्ट्री में नपा तुली बातें करने के लिए जानी जाती है। पिछले दिनों करीना ने नए विवाद की मुसीबत से बचा लिया।

दरअसल, पिछले दिनों सोनम और करीना ने करन जौहर के चैट शो के अपकमिंग एपिसोड के लिए शूटिंग की। इस मौके पर करीना ने इस बात का खास ख्याल रखा कि सोनम कहीं भी कुछ गलत न बोलें। सोनम बताती हैं, 'करीना मेरी करीबी दोस्त हैं और करीना ने इस बात का खास ख्याल रखा कि मैं कुछ भी गलत न बोलूं।' 

बता दें कि करीना और सोनम 'वीरे दी वेडिंग' में साथ काम कर रही हैं। करीना कपूर का इस फिल्म के बारे में कहना है कि 'वीरे दी वेडिंग' असल में देश में लड़कियों की पहली फिल्म होगी। उन्हें लगता है कि किसी ने भी अभी तक इस तरह के जॉनर में फिल्म बनाने की हिम्मत नहीं की है। करीना ने कहा, 'यह शायद भारत की पहली लड़कियों की फिल्म है।

यह चार लड़कियों, चार दोस्तों के बारे में है जो फिल्म में मेरी (किरदार) शादी में एक साथ आती हैं।' फिल्म में करीना और सोनम कपूर के साथ स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नजर आएंगी। फिल्म को सोनम की बहन रिया कपूर प्रड्यूस कर रही हैं। 

अब इस ख़ूबसूरत हसीना के करीब आये सलमान खान
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -