HOTNESS Alert! कांस में दिखा सोनम का गोल्डन लुक
HOTNESS Alert! कांस में दिखा सोनम का गोल्डन लुक
Share:

बॉलीवुड की फैशन दिवा कहीं जाने वाली सोनम कपूर शादी के बाद कांस में शिरकत कर चुकी हैं. जी हाँ, सोनम कपूर बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे तो दिखाती ही है लेकिन इन दिनों वह कांस में अपने जलवे दिखाने में लगी हुई है. आपको बता दें कि पहले दिन कांस में सोनम को ज्यादा पसंद नहीं किया गया लेकिन दूसरे दिन सोनम को देखते ही लोग उनके दीवाने हो गए.

जी हाँ, सोनम ने दूसरे दिन गोल्डन रंग की ड्रेस में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. सोनम ने कांस के दौरान ऑफ शोल्‍डर गाउन पहना जो बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. यह गाउन यूएस बेस्‍ड डिजायनर वेरा वेंग (Vera Wang) के द्वारा डिजाइन किया गया था. सोनम इस ड्रेस में बहुत ही प्यारी ओर सेक्सी लग रही थी.

सोनम ने जो मेकअप किया था वह बहुत ही उम्दा ओर शानदार लग रहा था. आप सभी को बता दें कि सोनम ने बीते 8 मई को आनंद आहूजा से शादी की हैं ओर वह अपने पति के साथ कांस में आई थी लेकिन वह उन्हें छोड़कर चले गए. कांस के पहले दिन ही सोनम को आनंद की याद आ गई ओर उन्होंने अपने इंस्टग्राम स्टोरी में आनंद ओर अपनी तस्वीर पोस्ट की ओर मिस यू भी लिखा. आनंद ने उन्हें इसका रिप्लाय अपनी स्टोरी में दिया. जल्द ही सोनम फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं.

सोनम कपूर का मंगलसूत्र इसलिए है कुछ खास

करीना ने कहा मेरी जैसी हर गर्भवती माँ को नहीं मिलती सुविधा

कांस में वाइट लहंगे में शामिल हुई सोनम कपूर, नहीं उतरी हाथो की मेहँदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -