सोनम ने किया बड़ा खुलासा, बचपन से मिला है पिता से यह अनोखा और खास तोहफा
सोनम ने किया बड़ा खुलासा, बचपन से मिला है पिता से यह अनोखा और खास तोहफा
Share:

यूं तो सभी माता-पिता अपने बच्चों को तोहफे देते रहते हैं लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने अपनी बेटी को बचपन से एक बेशकीमती तोहफा दिया है. इस बात का खुलासा खुद उनके अभिनेत्री बेटी सोना कपूर ने किया है. जहां सोनम ने खुलासा करते हुए बताया उनके पेरेंट्स ने उन्हें बचपन से फैसने लेने की आजादी के साथ हौसलों के पंख दिए हैं. 

सोनम कपूर आहूजा ने कहा कि एक व्यक्ति के लिए आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना महत्वपूर्ण है और माता-पिता को अपने बच्चों को सम्मान एवं स्वतंत्रता जरूर देनी चाहिए. बताया जा रहा है च इसोनाम ने यह खुलासा अभिनेत्री विद्या बालन के रेडियो शो 'धुन बादल के तो देखो' पर किया है. जहां उन्होंने माना कि पिता अनिल ने कैसे उनके पिता अभिनेता अनिल कपूर ने उन्हें पंख दिए. 

इस दौरान सोनम का कहना था कि "जब मैं 18 साल की उम्र में ही आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो गई थी, लेकिन बहुत सारे भारतीय बच्चों की तरह मैं अपने माता-पिता के साथ ही रहती थी. इसके अलावा, मुझे हमेशा उस तरह की आजादी दी जाती थी, जहां आपको अपने फैसले खुद लेने होते हैं. पिता हमेशा मुझे अपने जीवन के फैसले खुद लेने के बारे में बताते रहे हैं और अगर इस स्थिति में कोई डिसीजन बुरा हो तो ऐसे में वह किसी पर दोष नहीं डालते हैं.अपने पिता को लेलकर उन्होंने आगे कहा कि "वे (अनिल) कहते हैं कि 'मैंने तुम्हें ऐसी परवरिश दी है कि तुम हमेशा सही फैसला लोगी' और मैं समझती हूं कि इस तरह का सम्मान एवं आजादी हर माता-पिता अपने बच्चे को दें. 

आखिर अगले हफ्ते शुरू होगी 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग

Kalank : संजय दत्त के लिए बलराज नाम है दिल के करीब, ये है खास कारण

Saaho : प्रभास के फैंस के लिए जापान में भी होगी फिल्म रिलीज़

RAW : करीब 100 जगहों पर हुई है जॉन की आने वाली फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -